comScore

कांग्रेस चाहे तो साथ काम करे, हम अपनी पार्टी को मजबूत करने पर देंगे ध्यान: कुमारस्वामी

कांग्रेस चाहे तो साथ काम करे, हम अपनी पार्टी को मजबूत करने पर देंगे ध्यान: कुमारस्वामी

हाईलाइट

  • कुमार स्वामी ने पार्टी विधायकों से की चर्चा

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। कर्नाटक में सरकार गिरने के बाद अब कुमारस्वामी की पार्टी जनता दल (सेक्युलर) ने पार्टी को मजबूत करने का निर्णय लिया है। राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने कहा कि कांग्रेस और जेडीएस दोनों ही अपने मुताबिक काम करने के लिए स्वतंत्र हैं। राज्य में यदि यदि गठबंधन ठीक से काम नहीं करता है तो वह अपनी पार्टी को मजबूत करने पर ध्यान केंद्रित करेंगे।

कुमारस्वामी ने कहा कि कांग्रेस नेताओं ने हमारे साथ उन मुद्दों पर चर्चा नहीं की है। वे स्वतंत्र हैं, हम भी स्वतंत्र हैं। यदि गठबंधन काम करता है, तो हम उनके साथ हाथ मिलाएंगे। अन्यथा, हम खुद से काम करेंगे और अपनी पार्टी को मजबूत करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि बुधवार को आयोजित जेडीएस की बैठक में केवल पार्टी से संबंधित मुद्दों पर ही चर्चा की गई।

कुमारस्वामी ने कहा कि अब हम अपने संगठन को मजबूत करने के लिए काम करेंगे। हमारी पार्टी के विधायक पार्टी को मजबूत करने के लिए काम करने जा रहे हैं। पूर्व प्रधानमंत्री और जेडीएस प्रमुख एचडी देवगौड़ा ने कहा कि हमें सरकार खोने का कोई अफसोस नहीं है। हम किसी पर आरोप नहीं लगा रहे हैं। दोनों दलों, कांग्रेस और जनता दल (सेकुलर) के बीच कोई मतभेद नहीं है, एक राष्ट्रीय पार्टी है, दूसरी एक क्षेत्रीय पार्टी है। उन्होंने भाजपा पर "हॉर्स ट्रैडिंग" में लिप्त होने का आरोप लगाया और कहा, "जिस तरह से कर्नाटक में चीजें हुई हैं, मैंने अपने राजनीतिक करियर में कभी नहीं देखी। 

कमेंट करें
RnUNZ