बिहार के सीतामढ़ी में राजस्थान के उदयपुर जैसा कांड, नूपुर शर्मा का वीडियो दिखाने पर एक युवक पर हुआ चाकुओं से हमला

बिहार के सीतामढ़ी में राजस्थान के उदयपुर  जैसा कांड, नूपुर शर्मा का वीडियो दिखाने पर एक युवक पर हुआ चाकुओं से हमला
नूपुर शर्मा विवादित बयान बिहार के सीतामढ़ी में राजस्थान के उदयपुर जैसा कांड, नूपुर शर्मा का वीडियो दिखाने पर एक युवक पर हुआ चाकुओं से हमला

डिजिटल डेस्क, पटना। नूपुर शर्मा के विवादित बयान से उठा बवाल अभी थमने का नाम नहीं ले रहा है, राजस्थान के उदयपुर में हुए कन्हैयालाल हत्याकांड जैसा मामला बिहार के सीतामढ़ी में देखने को मिला। दरअसल कुछ अज्ञात बदमाशों ने एक युवक के पास नूपुर शर्मा का वीडियो देखा, इससे गुस्सा होकर बदमाश हमलावरों ने युवक पर चाकुओं से हमला कर दिया। जिससे युवक बुरी तरह घायल हो गया। जिसे आनन फानन में नजदीक अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया। गंभीर हालात होने के चलते घायल युवक को  दरभंगा डीएमसीएच अस्पताल रेफर किया गया जहां आईसीयू में विशेषज्ञ डॉक्टरों की निगरानी में युवक का इलाज जारी हैं।

दरअसल ये पूरा मामला तीन दिन पहले का है, जैसा कि घायल युवक ने एक न्यूज चैनल को दिए एक इंटरव्यू में बताया, अपने साक्षात्कार में  युवक ने बताया कि 15 जुलाई को वह एक पान की दुकान पर गया था, जहां कुछ लोगों ने आकर मुझसे पूछा कि क्या तुम नूपुर शर्मा के समर्थक हैं?  घायल युवक  अंकित के हां कहने पर हमलावरों ने 

अंकित के मुंह पर पहले सिगरेट का धुआं छोड़ा।  अंकित के  विरोध करने पर बदमाशों ने चाकू से हमला कर दिया, हमलावरों ने अंकित के पेट और कमर पर कई बार हमले किए। जिससे युवक घायल और लहूलुहान हो गया। पूरे घटनाक्रम का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं घायल युवक का परिवार बदमाशों पर सख्त से सख्त कड़ी कार्रवाई करने की मांग कर रहा हैं। 

वहीं जब अंकित का भाई आशीष झा पुलिस में एफआईआर करने गया तो पुलिस ने मामले से नूपुर शर्मा से पल्ला झाड़ लिया, और एफआईआर में नूपुर शर्मा का कोई जिक्र नहीं किया। पुलिस पूरे मामले को आपसी रंजिश करार दे रही हैं। स्थानीय पुलिस के मुताबिक मामले में अब तक चार आरोपी  युवक  गोड़ा उर्फ गुलाब रब्बानी, मोहम्मद नेहाल, मोहम्मद हेलाल और मोहम्मद बेलाल के नाम सामने आ रहे है। जिनमें से दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस अन्य दो आरोपियों की तलाश में जुटी हैं। 

  

Created On :   19 July 2022 8:33 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story