राजस्थान दौसा में सामुहिक दुष्कर्म व हत्या मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग की टीम पीड़ित परिवार से करेगी मुलाकात

In the case of gang rape and murder in Dausa, Rajasthan, the team of National Commission for Women will meet the victims family
राजस्थान दौसा में सामुहिक दुष्कर्म व हत्या मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग की टीम पीड़ित परिवार से करेगी मुलाकात
राजस्थान राजस्थान दौसा में सामुहिक दुष्कर्म व हत्या मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग की टीम पीड़ित परिवार से करेगी मुलाकात
हाईलाइट
  • आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। राजस्थान के दौसा गैंगरेप और हत्या मामले पर राष्ट्रीय महिला आयोग ने संज्ञान लिया है। आयोग का एक दल आज घटनास्थल का दौरा करेगा। इस दल में महिला आयोग अध्यक्ष रेखा शर्मा भी शामिल रहेंगी।

रेखा शर्मा के नेतृत्व में महिला आयोग की एक टीम आज घटनास्थल का दौरा करेगी और पुलिस अधिकारियों से मुलाकात करने के बाद वह पीड़ित परिवार से भी मुलाकात करेंगी। अभी तक की जानकारी के अनुसार, वह देर शाम इस घटना पर प्रेस वार्ता भी आयोजित कर सकती हैं।

दरअसल 24 अप्रैल को दौसा के रामगढ़ पचवारा थाने में एक महिला की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई, हालंकि कुछ दिन बाद महिला का शव बरामद किया गया और पोस्टमार्टम के बाद ओर चला कि महिला का अपरहण कर उसके साथ सामुहिक दुष्कर्म किया और बाद में हत्या कर दी गई। इस घटना पर पहले आयोग की अध्यक्षा ने डीजीपी एमएल लाठर को पत्र भी लिखा था और तत्काल संबंधित प्रावधानों के तहत एफआईआर दर्ज करने सहित सभी आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की भी मांग की थीं।

 

 (आईएएनएस)

Created On :   28 April 2022 6:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story