भारतीय सेना ने पाक को दिया मुंहतोड़ जवाब, 3-4 रेंजर्स किए ढेर

Indian Army gives a befitting reply to Pak, 3-4 Rangers killed
भारतीय सेना ने पाक को दिया मुंहतोड़ जवाब, 3-4 रेंजर्स किए ढेर
भारतीय सेना ने पाक को दिया मुंहतोड़ जवाब, 3-4 रेंजर्स किए ढेर

डिजिटल डेस्क, राजौरी। भारतीय सेना ने एक बार फिर पाकिस्तान को सीजफायर का मुंहतोड़ जवाब दिया है। सूत्रों के अनुसार जम्मू-कश्मीर के पुंछ और राजौरी सेक्टर में पाकिस्तानी सेना द्वारा गुरुवार रात से गोलाबारी की जा रही है। भारतीय सेना ने इसकी जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तान की कई चौकियों को तबाह कर दिया। इसके अलावा पाक सेना के 3-4 रेंजर्स को भी मार गिराया है।

 

 

लाइन ऑफ कंट्रोल (एलओसी) पर गुरुवार रात पुंछ-राजौरी सेक्टर में एलओसी के नजदीक पाकिस्तान की तरफ से अचानक गोलीबारी और बमबारी शुरू हो गई। पाकिस्तान की ओर से मोर्टार भी दागे गए। भारतीय सेना ने इसका मुंहतोड़ जवाब देते हुए पाकिस्तानी चौकियों को निशाना बनाया। सैन्य सूत्रों का दावा है कि इस दौरान 3 से 4 पाकिस्तानी सैनिक भी ढेर हुए हैं।

बुधवार को भी दिया था मुंहतोड़ जवाब
इससे पहले बुधवार को जम्मू-कश्मीर के उरी के करीब रामपुर सेक्टर में सीजफायर का उल्लंघन करते हुए पाकिस्तान ने मोर्टार दागे और गोलाबारी भी की। पाकिस्तानी सेना की इस कायराना हरकत के कारण भारतीय सेना के एक सूबेदार शहीद हो गए थे। भारत की ओर से सेना ने पाकिस्तान को आर्टिलरी और मोर्टार से जवाब दिया। इसके साथ ही पाकिस्तानी सेना ने स्वीकार किया है कि उसके दो सैनिक पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर के देवा सेक्टर में मारे गए।
 

Created On :   27 Dec 2019 11:02 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story