comScore

UP: बाबरी मस्जिद के पक्षकार इकबाल अंसारी बोले- जमातियों ने फैलाया कोरोना, दर्ज हो देशद्रोह का केस


हाईलाइट

  • इकबाल अंसारी ने कहा, जमात के लोगों ने कोरोना के संक्रमण का दायरा बढ़ाया
  • ऐसे जमाती जो संक्रमित होने के बाद पकड़े जा रहे हैं उन पर देशद्रोह का के दर्ज हो

डिजिटल डेस्क, अयोध्या। बाबरी मस्जिद के पक्षकार रहे इकबाल अंसारी ने कहा है कि, कोरोनावायरस के संक्रमण पर उत्तर प्रदेश में अंकुश लग गया था, लेकिन तबलीगी जमात के लोगों ने देश के साथ यहां भी वायरस संक्रमण का दायरा बढ़ा दिया है। ऐसे में जो जमाती संक्रमित होने के बाद पकड़े जा रहे हैं उन पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज हो।

इलाज के लिए सामने नहीं आए जमात के लोग 
इकबाल अंसारी का कहना है कि, सरकार ने जमात के लोगों को इलाज के लिए बुलाया लेकिन उसके बाद भी जमात के लोग सामने नहीं आए। आज पूरे देश में जमात की वजह से संक्रमण फैला है। ऐसे लोगों के खिलाफ सरकार को देशद्रोह का मुकदमा दर्ज करना चाहिए।

दिल्ली पुलिस अपने कोरोना पॉजिटिव कर्मचारियों को देगी 1 लाख रुपये

देश से जल्द ही समाप्त होगा कोरोना
अंसारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सरकार की तारीफ की। इकबाल का कहना है कि कोरोना संक्रमण के खिलाफ सरकार ने पूरी ताकत लगा रखी है और कोरोना संक्रमण देश से जल्दी ही समाप्त होगा। उन्होंने कहा कि योगी को शासन सत्ता चलाना मालूम है। उनके राज्य में एक भी गुंडा बदमाश नहीं दिख रहा है। प्रदेश में एक भी दंगा नहीं हुआ।

लॉकडाउन: देश में आज से शुरू हो जाएंगे ये कामकाज, लिस्ट में देखिए किसे मिली छूट

जाति धर्म देख कर नहीं संक्रमित कर रहा वायरस 
अंसारी का कहना है कि कोरोना संक्रमण किसी जाति धर्म को देख कर नहीं संक्रमित कर रहा है। ऐसे में जमात के लोगों को देश के बारे में सोचना चाहिए। वह खुद सामने आ जाएं तो ज्यादा बेहतर होगा।

कमेंट करें
oLUYR