राहुल और जडेजा को इस तरह बल्लेबाजी करते देखना सुखद था: हार्दिक पांड्या

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
क्रिकेट राहुल और जडेजा को इस तरह बल्लेबाजी करते देखना सुखद था: हार्दिक पांड्या

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। भारत के कार्यवाहक कप्तान हार्दिक पांड्या ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे में पांच विकेट की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले के एल राहुल और रवींद्र जडेजा के बल्लेबाजी प्रयासों की सराहना करते हुए कहा कि उन्हें ऐसे बल्लेबाजी करते देखना बहुत सुखद था। राहुल टेस्ट क्रिकेट में अपनी उपकप्तानी गंवा चुके हैं और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे और चौथे टेस्ट से बाहर रहे थे। उन्होंने नाबाद 75 रन बनाकर भारत को 19.2 ओवर में 83/5 की नाजुक स्थिति से उबारा और जडेजा के साथ छठे विकेट के लिए 108 रन की अविजित साझेदारी की। जडेजा ने नाबाद 45 रन बनाये।

हार्दिक ने कहा, गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों में हम एक बार के लिए दबाव में आ गए थे लेकिन हमने संयम बनाए रखा। मुझे पता था कि एक बार अगर हमने परिस्थिति पर काबू पा लिया तो हमारे लिए आगे का रास्ता आसान हो जाएगा। क्षेत्ररक्षण के दौरान जडेजा और शुभमन दोनों ने ही अच्छे कैच लपके। आपको यही करना होता है। रवींद्र जडेजा को प्लेयर ऑफ द मैच का अवॉर्ड दिया गया। उन्होंने कहा, टेस्ट मैच की तुलना में यह प्रारूप काफी अलग होता है लेकिन मैं सही टप्पे पर गेंद डालने की कोशिश कर रहा था और यह रणनीति मेरे काम आई। मैंने और केएल ने लगातार एक दूसरे से यही बात की कि हमें ऐसे ही खेलते जाना है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   18 March 2023 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story