200 करोड़ की रंगदारी के मामले में फिर पूछताछ

Jacqueline Fernandez questioned again in the case of extortion of 200 crores
200 करोड़ की रंगदारी के मामले में फिर पूछताछ
जैकलीन फर्नाडीज 200 करोड़ की रंगदारी के मामले में फिर पूछताछ
हाईलाइट
  • उनका सामना बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही और पिंकी ईरानी की गवाही से होगा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड अदाकारा जैकलीन फर्नाडीज करोड़पति ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये की रंगदारी के मामले की जांच में शामिल होने के लिए सोमवार को दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) के कार्यालय पहुंचीं।

उनका सामना बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही और पिंकी ईरानी की गवाही से होगा, जो चंद्रशेखर की सहयोगी थीं।

ईओडब्ल्यू ने पहले जैकलीन का बयान दर्ज किया था, लेकिन उन्होंने उनकी बातों में विरोधाभास पाया। विरोधाभास दूर करने के लिए उन्होंने नोरा फतेही और पिंकी ईरानी से पूछताछ की, जिसके बाद जैकलीन का बयान एक बार फिर दर्ज करने का फैसला किया।

अब ईओडब्ल्यू इन विरोधाभासों को लेकर जैकलीन फर्नाडीज से फिर पूछताछ करेगी।

चंद्रशेखर को फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रमोटर शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह सहित कुछ हाई-प्रोफाइल लोगों से कथित तौर पर धोखाधड़ी और जबरन वसूली के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। प्रवर्तन निदेशालय ने कई बॉलीवुड अभिनेताओं और मॉडलों से चंद्रशेखर से कथित संबंधों के बारे में पूछताछ की है।

पिछले साल अप्रैल में चंद्रशेखर को 2017 चुनाव आयोग रिश्वत मामले से जुड़े एक अन्य मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार किया गया था, जिसमें कथित तौर पर अन्नाद्रमुक के एक पूर्व नेता शामिल थे।

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   19 Sep 2022 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story