दैनिक भास्कर हिंदी: जम्मू-कश्मीर के BJP अध्यक्ष को फोन पर मिली धमकी, कहा- शुजात बुखारी जैसा हाल करेंगे

June 22nd, 2018

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। जम्मू कश्मीर में BJP और PDP के गठबंधन टूटने के 48 घंटे बाद जम्मू में BJP के प्रदेश अध्यक्ष रवींद्र रैना को जान से मारने की धमकी मिली है। रवींद्र रैना ने बताया है कि उन्हें पाकिस्तान से आतंकियों ने फोन पर जान से मारने की धमकी दी है। आतंकियों ने कहा है कि तुम्हारा हाल भी शुजात बुखारी जैसा किया जाएगा।

फोन पर धमकी मिलने के तुरंत बाद रैना ने इसकी पूरी जानकारी पुलिस को दी है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले में तेजी से जांच कर रही है। बता दें कि PDP और BJP के बीच गठबंधन खत्म होने के बाद कश्मीर में महबूबा मुफ्ती की सरकार गिर गई है। राज्य में राज्यपाल शासन लागू कर दिया गया है, जबकि भारतीय सुरक्षाबल और कश्मीर पुलिस सुरक्षा व्यवस्था को लेकर चाक-चौबंद नजर आ रही है।

रवीन्द्र रैना ने कहा है कि मुझे इससे पहले भी कई बार धमकियों भरे फोन आ चुके हैं, लेकिन मुझे हमारी सेना और जम्मू पुलिस पर पूरा भरोसा है कि उनके रहते सभी लोग सुरक्षित हैं। हां, लेकिन इन फोन कॉल की जांच होना बहुत जरूरी है, चूंकि पिछले कुछ दिनों से जम्मू में स्थिति ठीक नहीं है।

बता दें कि रवीन्द्र अक्सर पाकिस्तान के खिलाफ बयानबाजी करते हैं। विधानसभा में भी पाक आतंकी गुटों के खिलाफ आवाजा उठा चुकें हैं, लिहाजा इस तरह के धमकी भरे फोन आना लाजमी है। मामले में पुलिस को जानकारी और फोन कॉल की डिटेल दे दी गई है। गौरतलब है कि इससे पहले आतंकियों के खिलाफ आवाज बुलंद कर चुके द राइजिंग कश्मीर के संपादक शुजात बुखारी की आतंकियों ने हत्या कर दी थी।