दैनिक भास्कर हिंदी: J&K: ईद के दिन सुरक्षाबलों पर पथराव, पुलवामा में महिला की गोली मारकर हत्या

June 5th, 2019

हाईलाइट

  • पुलवामा के नारबल गांव में आतंकियों ने महिला की गोली मारकर की हत्या
  • गोलीबारी में एक युवक भी गंभीर रूप से घायल
  • श्रीनगर में जामिया मस्जिद के पास सुरक्षाबलों पर किया गया पथराव

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। ईद के दिन भी जम्मू-कश्मीर के हालात नहीं सुधरे। न आतंकवादी अपनी हरकतों से बाज आए और न ही पत्थरबाज। बुधवार को एक तरफ श्रीनगर में सुरक्षाबलों पर पथराव किया गया वहीं पुलवामा जिले में आतंकियों ने एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी। इस गोलीबारी में एक युवक भी गंभीर रूप से घायल हो गया है। सुरक्षाबलों ने भी घटना के बाद सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक श्रीनगर में जामिया मस्जिद के पास सुरक्षाबलों पर पथराव किया गया। इस दौरान जाकिर मूसा और यूएन द्वारा ग्लोबल आतंकी घोषित मसूद अजहर के समर्थन वाले पोस्टर भी दिखाए गए।

वहीं पुलवामा में काकापोरा के नारबल गांव में आतंकवादियों ने एक महिला को गोली मार दी। अस्पताल में उसे मृत घोषित कर दिया गया, जबकि हमले में घायल हुए एक युवक की हालत गंभीर बनी हुई है।

सूत्रों के मुताबिक, नारबल गांव में आतंकियों ने बुधवार सुबह एक घर में घुसकर गोलीबारी की। जिसमें नगीना बानो नाम की एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य नागरिक मोहम्मद सुल्तान घायल हो गया। सुल्तान की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं सुरक्षाबलों द्वारा इलाके को घेर कर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। गौरतलब है कि सुरक्षाबलों ने कुछ दिनों पहले पुलवामा में तीन आतंकियों को मार गिराया था।

खबरें और भी हैं...