जम्मू-कश्मीर : राजौरी में बस खाई में गिरी, 5 की मौत, 12 घायल

जम्मू-कश्मीर : राजौरी में बस खाई में गिरी, 5 की मौत, 12 घायल
जम्मू-कश्मीर : राजौरी में बस खाई में गिरी, 5 की मौत, 12 घायल
जम्मू-कश्मीर कांड जम्मू-कश्मीर : राजौरी में बस खाई में गिरी, 5 की मौत, 12 घायल
हाईलाइट
  • दुर्घटना के बाद सुरक्षा बलों और स्थानीय लोगों ने तुरंत बचाव अभियान शुरू किया

डिजिटल डेस्क। जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में गुरुवार को एक बस चालक के नियंत्रण खोने से बस खाई में जा गिरी, जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई और 12 घायल हो गए। जम्मू से सुरनकोट यात्रियों को लेकर जा रही एक बस राजौरी के मंजाकोट के डेरी रेल्योत इलाके में चालक के नियंत्रण से बाहर हो गई और खाई में गिर गई। इस दुर्घटना में पांच लोगों की मौत हो गई और 12 घायल हो गए। दुर्घटना के बाद सुरक्षा बलों और स्थानीय लोगों ने तुरंत बचाव अभियान शुरू किया।

एक अधिकारी ने कहा, घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। राजौरी सड़क दुर्घटना के एक दिन बाद पड़ोसी पुंछ जिले में एक अन्य सड़क दुर्घटना में 11 लोगों की मौत हो गई और 25 घायल हो गए। जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल, मनोज सिन्हा ने एक ट्वीट में कहा, राजौरी में एक दुखद दुर्घटना के कारण लोगों की जान जाने से दुखी हूं। दुख की इस घड़ी में, मेरी संवेदना शोक संतप्त परिवारों के साथ है। घायलों को जल्द से जल्द ठीक होने दें। जिला प्रशासन हर संभव सहायता प्रदान कर रहा है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   15 Sep 2022 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story