ज्योतिरादित्य सिंधिया आज पहुंचेंगे भोपाल, करेंगे भव्य रोड शो

Jyotiraditya Scindia will reach Bhopal today, will do grand road show
ज्योतिरादित्य सिंधिया आज पहुंचेंगे भोपाल, करेंगे भव्य रोड शो
ज्योतिरादित्य सिंधिया आज पहुंचेंगे भोपाल, करेंगे भव्य रोड शो
हाईलाइट
  • ज्योतिरादित्य सिंधिया आज पहुंचेंगे भोपाल
  • करेंगे भव्य रोड शो

नई दिल्ली, 12 मार्च (आईएएनएस)। पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होने के एक दिन बाद आज (गुरुवार को) दोपहर तीन बजे भोपाल पहुंच रहे हैं। इस बाबत मध्यप्रदेश की राजधानी में भव्य तैयारियां की जा रही हैं।

सूत्रों के अनुसार, भाजपा के प्रदेश कार्यालय में स्वागत कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। बड़ी संख्या में लोग पहुंचकर उनका स्वागत करेंगे। राजा भोज हवाई अड्डे से भव्य रोड शो की शुरुआत कर ज्योतिरादित्य सिंधिया भाजपा कार्यालय में आएंगे। यहां वह दीनदयाल उपाध्याय, विजयाराजे सिंधिया, कुशाभाऊ ठाकरे की प्रतिमाओं और माधवराव सिंधिया के चित्र पर माल्यार्पण करेंगे।

अगले दिन के प्रस्तावित कार्यक्रम के अनुसार, सिंधिया शुक्रवार 13 मार्च को एक बार फिर 12 बजे भाजपा कार्यालय जाएंगे। यहां से वह राज्यसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने के लिए विधानसभा परिसर के लिए रवाना होंगे।

गौरतलब है कि 18 सालों तक कांग्रेस में शामिल रहे सिंधिया ने बुधवार को भाजपा का दामन थाम लिया था, जिसके कुछ घंटों के भीतर ही उन्हें पार्टी से राज्यसभा का टिकट भी मिल गया था। सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री और पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवराज सिंह चौहान ने सिंधिया को भाजपा की ओर से राज्यसभा का उम्मीदवार चुने जाने पर बधाई दी थी।

सिंधिया की बगावत के बाद मध्य प्रदेश में कांग्रेस की कमलनाथ सरकार मुश्किल में आ गई है। सिंधिया खेमे के 22 विधायकों ने भी इस्तीफा दे दिया है। सिंधिया के इस्तीफे पर प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा, वह अकेले ऐसे कांग्रेस के नेता थे, जो बेधड़क मेरे घर में आ-जा सकते थे।

Created On :   12 March 2020 4:27 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story