comScore

रजनीकांत ने कहा, तमिलनाडु की भलाई के लिए जरुरत पड़ी तो हासन से मिलाएंगे हाथ

November 19th, 2019 23:22 IST
रजनीकांत ने कहा, तमिलनाडु की भलाई के लिए जरुरत पड़ी तो हासन से मिलाएंगे हाथ

हाईलाइट

  • अभिनेता कमल हासन और रजनीकांत राजनीतिक रूप से हाथ मिला सकते हैं
  • इससे पहले कामल हासन ने भी रजनीकांत के साथ हाथ मिलाने के संकेत दिए थे

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। अभिनेता कमल हासन और रजनीकांत राजनीतिक रूप से हाथ मिला सकते हैं। मंगलवार को रजनीकांत ने ये बात कही। साल 2021 में राज्य विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए अपनी राजनीतिक पार्टी बनाने की घोषणा करने वाले रजनीकांत पत्रकारों के सवालों का जवाब दे रहे थे। इससे पहले कमल हासन ने भी कहा था कि वह तमिलनाडु के कल्याण के लिए रजनीकांत के साथ हाथ मिला सकते हैं। 

रजनीकांत ने चेन्नई एयरपोर्ट पर मीडिया से संक्षिप्त बातचीत में कहा, 'अगर ऐसी स्थिति पैदा हो जाती है, जिसमें मुझे और कमल को तमिलनाडु के लोगों के कल्याण के लिए हाथ मिलाना पड़े, तो हम निश्चित रूप से एक साथ आएंगे।' इससे पहले कमल हासन ने कहा था 'मेरे और रजनीकांत के बीच एक नई बॉन्डिंग बनाने की कोई आवश्यकता नहीं है। हम करीब 44 साल से दोस्त हैं। अगर जरूरत पड़ी तो हम तमिलनाडु की बेहतरी के लिए साथ आएंगे।'

रजनीकांत ने 2019 के लोकसभा चुनावों में यह कहते हुए कोई उम्मीदवार नहीं उतारे थे कि उनकी नजर 2021 में तमिलनाडु विधानसभा चुनावों पर है। उन्होंने पिछले आम चुनाव में किसी भी पार्टी को अपना समर्थन नहीं दिया था। हालांकि हासन की मक्कल नीधि मय्यम (MNM) ने 40 लोकसभा सीटों में, तमिलनाडु में 39 और पुडुचेरी में एक सीट पर चुनाव लड़ा था। किसी भी सीट पर कमल हासन की पार्टी जीत हासिल नहीं कर पाई थी।

रजनीकांत ने तमिल फिल्म अपूर्वा रागंगल (1975) से अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में कमल हासन लीड रोल में थे। दोनों अभिनेताओं ने बाद में कई फिल्मों में अभिनय किया। बाद में दोनों एक्टर राजनीति में आ गए और अपनी-अपनी पार्टी बना ली।

कमेंट करें
cZv4J