दैनिक भास्कर हिंदी: कमल हासन लौटाएंगे फैंस से मिला पैसा, बोले-पार्टी बनने के बाद लूंगा

November 16th, 2017

डिजिटल डेस्क। चेन्नई। एक्टर कमल हासन नई पार्टी के नाम पर दान में लिए गए पैसे लोगों को लौटा देंगे। उन्हें अभी तक अपने फैंस से 30 करोड़ रुपये दान के रूप में मिले हैं। एक तमिल पत्रिका में लिखे अपने ताजा लेख में हासन ने इस बात का जिक्र किया है।

बता दें कि हासन ने अपने जन्मदिन पर साफ कर दिया था कि वो राजनीति में आएंगे। उन्होंने नई पार्टी बनाने के तरफ भी इशारा किया था। हालांकि, उनकी पार्टी अभी बनी नहीं है, लेकिन फैन्स ने उन्हें फंड देना शुरू कर दिया था। जिसपर उन्होंने कहा कि, "जिन लोगों ने पैसे दिए हैं, मैं उनके पैसे लौटा रहा हूं। पार्टी बनने और उसके नामकरण से पहले ही मैं फंड्स लूं, तो ये गैरकानूनी होगा"। उन्होंने कहा कि पहले पार्टी बनेगी। उसका नाम रखा जाएगा उसके बाद ही फंड लिया जाएगा

तमिल एक्टर ने कहा, 'हमें पार्टी को मजबूत बनाना होगा और उसके भविष्य का ध्यान रखना होगा। कई पार्टियों का पतन इसलिए हो गया कि नेताओं ने अगली पीढ़ी का ध्यान नहीं रखा।'

मालूम हो कि कमल हासन इन दिनों नई राजनीतिक पार्टी बनाने के अलावा 'हिंदू आतंकवाद' पर दिए अपने बयान को लेकर सुर्खियों में हैं। एक्टर कमल हासन के हिंदू आतंकवाद पर दिए बयान के बाद से ही देश में बवाल मचा हुआ है। हिंदू महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अशोक शर्मा ने तो हासन को बीच चौराहे पर गोली मारने तक की बात कह दी। हासन को जान से मारने की धमकियां भी मिल रही हैं। वाराणसी की अदालत में उनके खिलाफ केस भी दायर हुआ है. इस बारे में कमल का कहना है कि वह वाराणसी जाएंगे और वहां मुकदमा लड़ेंगे। इसके लिए अदालत ने 22 नवंबर की तारीख तय की है।

दक्षिण भारत के सुपरस्टार कमल हासन का जन्म 7 नवंबर 1954 को परमकुडी, मद्रास में हुआ था। कमल हासन का असली नाम पार्थसारथी है। रजनीकांत के बाद कमल ही ऐसे हीरो है जो बॉलीवुड में भी उतने पॉपुलर हैं जितने कि टॉलीवुड में हैं। कमल हासन एक्टर, डायरेक्टर, प्रोड्यूसर, स्क्रिप्ट राइटर, लिरिसिस्ट और सिंगर भी हैं।  बॉलीवुड की 'सदमा' से लेकर 'चाची 420' तक कमल ने कई हिट फ़िल्में दी हैं।