कर्नाटक: जंगली हाथी के हमले में किसान की मौत

Karnataka: Farmer killed in attack by wild elephant
कर्नाटक: जंगली हाथी के हमले में किसान की मौत
कर्नाटक कर्नाटक: जंगली हाथी के हमले में किसान की मौत
हाईलाइट
  • वन अमले की आलोचना

डिजिटल डेस्क, हासन। कर्नाटक के हासन जिले में सोमवार को जंगली हाथी ने एक किसान पर हमला कर दिया। इस हमले में किसान की मौत हो गई। पिछले छह महीनों में राज्य में इस तरह की यह पांचवीं घटना है।

पुलिस के अनुसार, मृतक की पहचान केम्पन्ना (50) के रूप में हुई है, जो सुल्क्की मेलाकेरे गांव में अपने खेत पर काम करने जा रहा था, कि तभी हाथी ने उस पर हमला कर दिया। पीड़ित परिवार और रिश्तेदारों ने इस तरह की मौतों को रोकने के लिए वन विभाग और जिला अधिकारियों की निष्क्रियता को लेकर आलोचना की है।

गुस्साए स्थानीय लोगों ने राज्य के वन मंत्री से घटना स्थल का दौरा करने की मांग की है। मामले को लेकर स्थानीय कार्यकर्ता येदहल्ली मंजूनाथ ने कहा, हम स्वतंत्रता के 75वें वर्ष के उत्सव की दहलीज पर खड़े हैं। बार-बार होने वाली ऐसी घटनाओं के लिए हमें शर्म आनी चाहिए। लोगों की दुर्दशा पूरी तरह से उपेक्षित है, क्योंकि यह एक आरक्षित निर्वाचन क्षेत्र है। यह शर्म की बात है कि यहां के लोगों को उनके भाग्य पर छोड़ दिया गया है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   8 Aug 2022 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story