comScore

करणी सेना की जावेद अख्तर को वॉर्निंग, घूंघट वाले बयान पर माफी मांगो... वर्ना घर में घुसकर मारेंगे


हाईलाइट

  • करणी सेना ने दिया 3 दिन का समय
  • जावेद ने बुर्के और घूंघट को एक साथ प्रतिबंधित करने की मांग की थी
  • करणी सेना प्रमुख ने वीडियो जारी कर दी धमकी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। गीतकार जावेद अख्तर को करणी सेना ने धमकी दी है कि अगर घूंघट वाले बयान को लेकर उन्होंने माफी नहीं मांगी तो करणी सेना उन्हें घर में घुसकर मारेगी। करणी सेना ने जावेद को माफी मांगने के लिए तीन दिन का समय दिया है।

आपको बता दें कि जावेद अख्तर ने एक कार्यक्रम के दौरान मध्य प्रदेश के भोपाल में बुर्के पर प्रतिबंध को लेकर बयान दिया था, उन्होंने कहा था कि श्रीलंका में बुर्के को प्रतिबंधित नहीं किया गया है, बल्कि वहां सिर्फ चेहरा ढकने पर पाबंदी लगाई गई है। भारत सरकार को यहां बुर्के पर प्रतिबंध लगाना है तो पहले राजस्थान में मतदान होने से पहले घूंघट पर प्रतिबंध लगाना चाहिए, अगर बुर्के और घूंघट पर एक साथ प्रतिबंध लगेगा तो खुशी होगी। 

जावेद अख्तर के बयान से करणी सेना काफी नाराज है। संगठन प्रमुख जीवन सिंह ने एक वीडियो जारी कर जावेद को धमकी दी है, 45 सेकंड के वीडियो में जीवन ने कहा है कि जावेद को अपनी मर्यादा में रहकर बात करनी चाहिए, उन्हें राजस्थान की संस्कृति पर सवाल उठाने का कोई अधिकार नहीं है। उन्होंने कहा कि या तो जावेद तीन दिन के अंदर माफी मांग लें, या फिर करणी सेना का विरोध झेलने के लिए तैयार हो जाएं।

करणी सेना प्रमुख जीवन ने कहा कि ऐसे लोगों को जवाब देना करणी सेना अच्छे से जानती है। जावेद अख्तर संजल लीला भंसाली से पूछ सकते हैं कि करणी सेना किस तरह जवाब देती है, राजस्थान की संस्कृति पर सवाल उठाने वालों की आंख निकाल ली जाएगी।

कमेंट करें
926DB
कमेंट पढ़े
Vikesh yadav May 07th, 2019 05:34 IST

Kangana ji aap pahale hi chhod chuki ho