कोविड के बढ़ते मामलों पर केजरीवाल बोले- घबराने की जरूरत नहीं

Kejriwal said on the increasing cases of Covid - no need to panic
कोविड के बढ़ते मामलों पर केजरीवाल बोले- घबराने की जरूरत नहीं
नई दिल्ली कोविड के बढ़ते मामलों पर केजरीवाल बोले- घबराने की जरूरत नहीं
हाईलाइट
  • घबराने की जरूरत नहीं

डिजिटल डेस्क,  नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को कहा कि शहर में कोविड-19 के मामले बढ़ रहे हैं, लेकिन घबराने की जरूरत नहीं है, क्योंकि ज्यादातर नए मामले हल्के लक्षण वाले हैं।

केजरीवाल ने स्वतंत्रता दिवस से पहले एक कार्यक्रम के दौरान कहा, शहर में कोविड के मामले बढ़ रहे हैं। हम इस पर नजर रख रहे हैं और आवश्यक कदम उठाए जाएंगे। लेकिन ज्यादातर मामले हल्के लक्षण वाले हैं और घबराने की जरूरत नहीं है।

आजादी के 75 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में पूरे देश में आजादी का अमृत महोत्सव मनाया जा रहा है। मुख्यमंत्री केजरीवाल ने मंगलवार को 115 फुट ऊंचा 500वां तिरंगा झंडा फहराया।

मुफ्त वाली योजनाओं पर सुप्रीम कोर्ट में जनहित याचिका के खिलाफ आप की अर्जी पर केजरीवाल ने कार्यक्रम से इतर कहा कि हमारी मुफ्त शिक्षा, मुफ्त इलाज, मुफ्त पानी, मुफ्त रेवड़ी कल्चर नहीं माना जा सकता।

इस बीच, दिल्ली के मुख्यमंत्री ने यह भी घोषणा की कि उनकी पार्टी को फरवरी विधानसभा चुनावों में प्रदर्शन की समीक्षा के आधार पर चुनाव आयोग से गोवा में राज्य पार्टी का दर्जा मिला है। सोशल मीडिया पर पोल पैनल के एक आधिकारिक संचार का हवाला देते हुए, पार्टी के संयोजक केजरीवाल ने कहा, दिल्ली और पंजाब के बाद, आप अब गोवा में भी राज्य द्वारा मान्यता प्राप्त पार्टी है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   9 Aug 2022 11:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story