सरकारी अस्पताल की लापरवाही, 30 मिनट के अंतराल पर दी गई 84 वर्षीय महिला को वैक्सीन की दोनों डोज

Kerala: 84-year-old woman given both doses of vaccine at 30 minutes interval
सरकारी अस्पताल की लापरवाही, 30 मिनट के अंतराल पर दी गई 84 वर्षीय महिला को वैक्सीन की दोनों डोज
केरल में वैक्सीन सरकारी अस्पताल की लापरवाही, 30 मिनट के अंतराल पर दी गई 84 वर्षीय महिला को वैक्सीन की दोनों डोज
हाईलाइट
  • केरल : 84 वर्षीय महिला को वैक्सीन की दोनों खुराक 30 मिनट के अंतराल पर दी गई

डिजिटल डेस्क, तिरुवनंतपुरम। केरल की एक 84 वर्षीय महिला को 30 मिनट के अंतराल में कोविड वैक्सीन की दोनों खुराक दे दी गई। घटना एर्नाकुलम जिले के अलुवा स्थित सरकारी अस्पताल की है।

टीकाकरण के लिए अपने बेटे के साथ गई थंदम्मा पप्पू ने कहा, मुझे पहली खुराक दी गई और मैं कमरे से लौट आई और जब मैं बाहर थी, तो मैंने अपने बेटे से कहा कि मैं अपने जूते भूल गई हूं। इसलिए जब मैं लेने के लिए लौटी मेरे जूते, एक महिला अधिकारी आई और मुझसे कहा कि जूते छोड़ो और अंदर आओ।

पप्पू ने कहा, उसने मेरी बात सुनने की भी परवाह नहीं की और वह मुझे अंदर ले गई और मुझे एक कुर्सी पर बैठने के लिए कहा और जैसे ही मैंने ऐसा किया, एक और महिला आई और मुझे दूसरा शॉट दिया। बाद में जब उसने बार-बार दो डोज मिलने की बात कही तो उसे एक घंटे के लिए एक कमरे में बैठने को कहा गया। जब डॉक्टरों को पता चला कि सब कुछ ठीक है, तो उसे घर लौटने की अनुमति दी गई।

उन्होंने कहा कि उस घटना के बाद, स्वास्थ्य अधिकारियों ने उसे यह पता लगाने के लिए कई बार फोन किया कि वह कैसी है और उसने उन्हें बताया कि वह बिल्कुल ठीक है। कुछ महीने पहले इसी तरह की घटना अलाप्पुझा जिले में हुई थी।

(आईएएनएस)

Created On :   18 Sep 2021 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story