दैनिक भास्कर हिंदी: केरल के एक घर में दफन मिले परिवार के चार लोग, काला जादू बना मौत का कारण !

August 2nd, 2018

हाईलाइट

  • केरल के एक परिवार में मिले चार सदस्यों के शव।
  • पुलिस ने मौत के पीछे काले जादू को बताया वजह।
  • पूरे मामले की जांच में जुटी पुलिस।

डिजिटल डेस्क,केरल। दिल्ली के बुराड़ी में एक परिवार के 11 लोगों के सुसाइड मामले के बाद अब केरल में भी इसी तरह का मामला सामने आया है। इडुक्की जिले में थोडूपुजा गांव के एक घर के आंगन में चार लोगों की लाश दफन मिली है। पुलिस ने खुदाई कर लाश को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतकों की पहचान कृष्णा 51, सुशीला 50, आशा 21 और अर्जुन 17 के तौर पर हो गई है। ये सभी एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। पुलिस ने मौत के पीछे की वजह काला-जादू किया बताया है।

क्षेत्रीय पुलिस और पड़ोसियों का कहना है कि उन्होंने इस परिवार को पिछले तीन से चार दिन से नहीं देखा था। शायद 29 जुलाई के बाद उनकी हत्या हुई होगी। एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने इंडिया टुडे को बताया कि शवों को देखकर ऐसा लग रहा है कि किसी भारी वस्तु से उन्हें मारा गया था। फिलहाल शवों को कोट्टयम में पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। बताया जा रहा है कि आज सुबह पड़ोसी और कुछ रिश्तेदार उनके मकान में पुहंचे तो उन्हें जमीन और दीवार पर खून के धब्बे दिखाई दिए जिसके बाद उन्होंने तत्काल पुलिस को इसकी सूचना दी। मरने वालों में कृष्णा नाम के एक शख्स को पुलिस ने कुछ दिनों पहले काला-जादू करने के लिए गिरफ्तार किया था।

इससे पहले झारखंड के हजारीबाग में इससे मिलती-जुलती घटना सामने आई थी । सदर थाना क्षेत्र के खजांची तालाब के पास एक ही परिवार के 6 लोगों की संदिग्ध लाश एक फ्लैट में मिली थी। मृतकों में 10 साल का बच्चा और 8 साल की बच्ची भी शामिल थी। इस पूरे घटनाक्रम के पीछे 50 लाख रूपये का कर्ज बताया गया है।