वरिष्ठ विधायक का बयान, कहा- कोविड से निपटने में पूरी तरह विफल सबित हुई केरल सरकार

Kerala government has proved to be a complete failure in dealing with Covid: Congress
वरिष्ठ विधायक का बयान, कहा- कोविड से निपटने में पूरी तरह विफल सबित हुई केरल सरकार
कोरोना पर कांग्रेस वरिष्ठ विधायक का बयान, कहा- कोविड से निपटने में पूरी तरह विफल सबित हुई केरल सरकार
हाईलाइट
  • सरकार के पास 8 हजार कोविड मौतों का नहीं है हिसाब- कांग्रेस विधायक

डिजिटल डेस्क, तिरुवनंतपुरम। केरल में शैक्षणिक संस्थान खोलने की तैयारी के बीच कांग्रेस ने गुरुवार को कहा कि राज्य सरकार कोविड से निपटने में पूरी तरह विफल साबित हुई है। कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक और विपक्ष के पूर्व नेता रमेश चेन्नीथला ने कहा कि आंकड़े अब साबित कर चुके हैं कि केरल कोविड से निपटने में विफल रहा है। चेन्नीथला ने कहा, जरा देखो, एक समय था जब देश में कोविड के 85 प्रतिशत मामले केरल से थे और यह तब हो रहा है जब राज्य का उच्च स्तर का स्वास्थ्य बुनियादी ढांचा प्रशंसा के लिए आया है। यह स्पष्ट रूप से दर्शाता है कि राज्य सरकार इस बीमारी से निपटने में पूरी तरह से विफल साबित हुई है।

पिछले 24 घंटों में जांच किए गए 90,394 नमूनों में से 12,161 कोरोना पॉजिटिव होने के बाद केरल में दैनिक कोविड मामलों में बुधवार को वृद्धि हुई, जबकि दैनिक जांच पॉजिटिविटी दर भी बढ़कर 13.45 प्रतिशत हो गई।

चेन्नीथला ने कहा, पिनारयी विजयन सरकार ने पीआर गतिविधियों पर दावा किया कि केरल में चीजें अच्छी तरह से जांच के अधीन हैं, लेकिन सच्चाई कुछ और थी। सब कुछ परीक्षण का संचालन न करके, आंकड़ों और मौतों को कम करके अवैज्ञानिक दिशानिर्देशों के माध्यम से आगे बढ़ने के द्वारा प्रबंधित किया गया था। सभी ने केरल की महामारी से खराब तरीके से निपटने में योगदान दिया और लैटेस्ट 8,000 कोविड की मौतों का हिसाब नहीं है।

उन्होंने कहा कि विजयन ने दैनिक आधार पर प्रेस मीटिंग आयोजित करके लोगों को एक सवारी के लिए ले लिया और जब यह वास्तव में मायने रखता था, तो वह गायब हो गया और अब शैक्षणिक संस्थानों के खुलने के साथ, कोविड से निपटने में कोई ढिलाई नहीं होनी चाहिए। अंतिम वर्ष के कॉलेज के छात्र अक्टूबर के पहले सप्ताह से कक्षाओं में लौट रहे हैं, जबकि स्कूल 1 नवंबर से शुरू हो रहे हैं।

(आईएएनएस)

Created On :   30 Sep 2021 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story