केरल लव जिहाद : पिता का आरोप- बेटी हादिया को सीरिया ले जाने का प्लान बनाया जा रहा है

kerala love jihad case, km ashokan say seria plan for hadia
केरल लव जिहाद : पिता का आरोप- बेटी हादिया को सीरिया ले जाने का प्लान बनाया जा रहा है
केरल लव जिहाद : पिता का आरोप- बेटी हादिया को सीरिया ले जाने का प्लान बनाया जा रहा है

डिजिटल डेस्क, वायकोम (केरल)। केरल लव जिहाद मामले में एक बार फिर एक नया खुलासा हुआ है। हिन्दू से मुस्लिम बनीं हादिया के पिता पूर्व सैन्यकर्मी अशोकन ने आरोप लगाया है कि कुछ लोग मेरी बेटी की पढ़ाई रोकना चाह रहे हैं। उसे सीरिया ले जाने का प्लान बनाया जा रहा है। अशोकन ने दावा किया कि उनकी बेटी को सीरिया ले जाने के लिए उसकी सोच बदल दी गई है।

हादिया के पिता ने दावा किया है कि कुछ लोग उनकी बेटी की पढ़ाई रोकने की कोशिश कर रहे हैं और वह उसके संरक्षण के लिए कोर्ट में जाएंगे। हादिया के पिता केएम अशोकन ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने उसे तमिलनाडु के होम्योपथी मेडिकल कॉलेज भेजा था, ताकि उसे पढ़ाई पूरी करने दी जाए और उसे रोकने का कोई भी कदम अपराध होगा।

हादिया के पिता केएम अशोकन ने कहा कि उन्हें इस बात को लेकर कोई दिक्कत नहीं है कि उनकी बेटी किस धर्म को अपनाना चाहती है। अशोकन ने आरोप लगाया कि शफीन के खिलाफ एनआईए का मजबूत मामला है और वह जांच एजेंसियों और न्यायिक व्यवस्था की निगरानी में है। बता दें, केरल हाई कोर्ट ने हादिया के साथ शफीन जहान की शादी को रद्द कर दिया था।

सुप्रीम कोर्ट ने हादिया और शफीन की शादी को रद्द करते हुए लड़की को पढ़ाई पूरी करने के लिए तमिलनाडु के सलेम में शिवराज होम्योपथी मेडिकल कॉलेज भेज दिया था। मगर कॉलेज में बुधवार हादिया को संवाददाता सम्मेलन करने की अनुमति देने पर भी उन्होंने नाखुशी जताई। हादिया के पिता ने कहा, "सुप्रीम कोर्ट ने उनकी बेटी को पढ़ाई पूरी करने के लिए वहां भेजा है लेकिन उसे ऐसा नहीं करने दिया जा रहा। उसे संवाददाता सम्मेलन करने के लिए धमकी दी गयी। मैं चिंतित हूं।"

शफीन की कॉलेज में हादिया से मिलने की कोशिश की खबरों पर उन्होंने कहा, "मैं अपनी बेटी को बचाने के लिए कानूनी रास्ते समेत सभी संभावित कदम उठाऊंगा। मुझे न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है।"

Created On :   30 Nov 2017 4:17 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story