सरेआम किडनैप हुए आरजेडी नेता सुनील राय, स्कार्पियो सवार 5 नकाबपोश बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम, सीसीटीवी फुटेज आया सामने

Kidnapped RJD leader Sunil Rai, 5 masked miscreants riding Scorpio carried out the incident, CCTV footage surfaced
सरेआम किडनैप हुए आरजेडी नेता सुनील राय, स्कार्पियो सवार 5 नकाबपोश बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम, सीसीटीवी फुटेज आया सामने
बिहार में चरम पर अपराध सरेआम किडनैप हुए आरजेडी नेता सुनील राय, स्कार्पियो सवार 5 नकाबपोश बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम, सीसीटीवी फुटेज आया सामने
हाईलाइट
  • एसआईटी का हुआ गठन

डिजिटल डेस्क, छपरा। बिहार में अपराध का ग्राफ तेजी से बढ़ता जा रहा है। आम जनता तो छोड़िए अब नेता भी इसकी चपेट में आ रहे हैं। ताजा उदाहरण प्रदेश के सत्ताधारी दल आरजेडी के नेता सुनील राय का है, जिनका आज सुबह सरेआम अपहरण हो गया। जानकारी के मुताबिक, आज सुबह 4 बजे के करीब 5 स्कार्पियो सवार हथियारबंद अज्ञात अपराधियों ने इस बारदात को अंजाम दिया। अपहरण की यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।  

ऑफिस के बाहर किया अपहरण

घटना छपरा जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बाजार समिति के पास की है। जानकारी के मुताबिक, किसी अज्ञात इंसान ने फोन करके करीब सुबह के चार बजे उन्हें उनके आफिस बुलाया। साढ़े चार बजे के करीब जैसे ही वह अपने आफिस पहुंचे वहां स्कार्पियो में सवार 5 नकाबपोश बदमाश आए और उनके साथ मारपीट करने लगे। इसके बाद उन्होंने सुनील को जबरदस्ती खींचकर गाड़ी में बिठा लिया और फरार हो गए। वारदात की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और लोगों से इसके बारे में जानकारी ली और जांच में जुट गई है।  

सीसीटीवी में दर्ज हुई वारदात

सीसीटीवी फुटेज में यह दिखाई दे रहा है कि जब हथियारबंद नकाबपोश अपराधी सुनील का अपहरण कर रहे थे, उस दौरान वहां एक महिला भी मौजूद थी। फुटेज में वह गाड़ी के पीछे भागते हुए भी नजर आ रही है। तड़के सुबह घर से निकले सुनील जब वापस नहीं लौटे तो सुबह 8 बजे परिवार वालों ने उन्हें फोन लगाया लेकिन वह लगा नहीं। जिसके बाद सभी उनके ऑफिस पहुंचे और सीसीटीवी को खंगाला जिसमें सारी वारदात कैद थी। 

परिजनों ने इसकी सूचना तुरंत मुफ्फसिल थाना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही थाना इंचार्ज और डीएसपी घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने अपनी चांज में घटनास्थल से थोड़ी ही दूरी पर सुनील राय का मोबाइल भी बरामद किया। 

एसआईटी का हुआ गठन

बता दें कि राजद नेता सुनील राय राजनीति में आने से पहले आर्मी में भी अपनी सेवाएं दे चुके हैं और वर्तमान में प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते थे। जानकारों के मुताबिक, प्रॉपर्टी डीलिंग का बिजनेस करने के चलते उनके काफी लोगों से मतभेद भी हो गए थे। वहीं इस मामले पर राय के पिता ने उनके किसी भी पुराने विवाद की घटना से इनकार किया है। साथ ही उनका यह भी कहना है कि जिसने भी फोन किया वह मेरे बेटे का जानने वाला था, तभी उनका बेटा उनसे मिलने वहां पहुंचा। मामले पर जानकारी देते हुए सारण एसपी डॉ. गौरव मंगला ने कहा कि पुलिस ने जांच शुरू कर एसआईटी का गठन कर दिया है और साथ ही सुनील राय की फोन डीटेल्स खंगाली जा रही है।

Created On :   14 March 2023 11:26 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story