दैनिक भास्कर हिंदी: अरुण जेटली से माफी पर भड़के कीर्ति आजाद, केजरीवाल को बताया कायर

April 3rd, 2018

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पूर्व क्रिकेटर और सांसद कीर्ति आजाद दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल द्वारा वित्त मंत्री अरुण जेटली से माफी मांगने पर भड़क गए हैं। उन्होंने अरविंद केजरीवाल को कायर कहा है। सोमवार को किए गए एक ट्वीट में उन्होंने केजरीवाल को कायर करार दिया है। कीर्ति आजाद ने लिखा है, 'अरविंद केजरीवाल कायर हैं लेकिन, मैं अपने शब्दों  कायम हूं कि 400 करोड़ रुपये का फर्जीवाड़ा अरुण जेटली के कार्यकारल के दौरान हुआ। SFOI रिपोर्ट, हाई कोर्ट द्वारा नियुक्त एडमिनिस्ट्रेटर की ओर से किया गया फॉरेंसिक ऑडिट और CBI द्वारा DDCA के अधिकारियों को भेजा गया नोटिस इस घोटाले की ओर इशारा करते हैं। बकरे की मां कब तक खैर मनाएगी।'

 



गौरतलब है कि अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को मानहानि केस में वित्त मंत्री अरुण जेटली से माफी मांग ली। उनके साथ AAP सांसद संजय सिंह, आशुतोष और राघव चड्ढा ने भी माफीनामा लिखा। बता दें कि साल 2015 में अरविंद केजरीवाल समेत AAP के कई नेताओं ने जेटली पर आरोप लगाए थे कि जेटली ने 13 साल तक दिल्ली की क्रिकेट बॉडी (डीडीसीए) प्रेसिडेंट रहते कई घोटाला किये। इन आरोपों पर अरुण जेटली ने केजरीवाल, संजय सिंह, आशुतोष, कुमार विश्वास और राघव चड्ढा पर सिविल और आपराधिक मानहानि के अलग-अलग दो केस फाइल किए थे और 10-10 करोड़ के मुआवजे की मांग की थी।

केजरीवाल ने खुद को घिरता देख इस मामले में सोमवार को अरुण जेटली के नाम माफीनामा लिखा था। इसमें केजरीवाल की ओर से लिखा गया था कि जो भी आरोप हमारी ओर से लगाए गए हैं वे गलत दस्तावेज और सूचनाओं पर आधारित थे। इस मामले में हमें गुमराह किया गया था।