लालू यादव ने रेलवे स्टेशन पर पुलिस अफसर से की धक्का-मुक्की, वीडियो वायरल

Lalu Prasad Yadav Argues With A Police Officer At New Delhi Railway Station
लालू यादव ने रेलवे स्टेशन पर पुलिस अफसर से की धक्का-मुक्की, वीडियो वायरल
लालू यादव ने रेलवे स्टेशन पर पुलिस अफसर से की धक्का-मुक्की, वीडियो वायरल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चारा घोटाले में सजायाफ्ता आरजेडी चीफ लालू प्रसाद यादव सोमवार को नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर एक पुलिस अफसर से भिड़ गए। नाराजगी में लालू ने अफसर के साथ बदतमीजी तो की ही साथ ही धक्का भी मार दिया। इस वाकये के वीडियो में लालू पुलिस अफसर को डांट रहे हैं और उसे धक्का देकर पीछे हटने के लिए कह रहे हैं।

दिल्ली रेलवे स्टेशन पर चारा घोटाले के मामले में दोषी लालू प्रसाद यादव जब रांची के लिए रवाना हो रहे थे, तब वह अचानक अफसर पर यह कहते हुए भड़क गए कि "पता नहीं किस बात के लिए दरोगा कह रहा है, पीछे हट जाइए, इनका एसपी बोल रहा है... नहीं बोल रहा है न, एसपी हमारा बॉस है, जब तक अस्पताल से बात नहीं होगी तो इसकी बात पर हम कैसे जाएं"।

बता दें कि लालू AIIMS द्वारा छुट्टी दिए जाने के कारण नाराज हैं और लगातार इसको साजिश बताते हुए सरकार और अस्पताल प्रबंधन पर निशाना साध रहे हैं। उनके सुपुत्र और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी इस फैसले का विरोध करते नजर आए हैं। 

 


"नरेन्द्र मोदी की साजिश है "
लालू प्रसाद यादव ने AIIMS द्वारा समय से पहले डिस्चार्ज किया जाना नरेन्द्र मोदी की साजिश बताया और कहा कि "मुझे कुछ हुआ तो इसके लिए सरकार जिम्मेदार होगी। AIIMS को लिखे पत्र में लालू ने छुट्टी नहीं किए जाने का अनुरोध किया है। लालू ने कहा कि "मुझे यहां बेहतर इलाज के लिए लाया गया था जो की अब तक नही हुआ है, मुझे रांची मत भेजिए वहां मेरा इलाज ठीक तरह से नहीं हो पाएगा"। उन्होंने कहा कि अगर रांची मेडिकल कॉलेज में मुझे कुछ होता है तो उसकी जिम्मेदारी आप सभी पर होगी।

जवाब में AIIMS ने कहा है कि, लालू प्रसाद यादव की तबीयत में खासा सुधार हुआ है और उनकी सेहत में सुधर देखते हुए रांची भेजा जा रहा है। लालू को डिस्चार्ज करने की खबर पर उनके समर्थकों ने अस्पताल में जमकर तोड़ फोड़ की, जिसकी शिकायत अस्पताल प्रबंधन ने हौज खास थाने में की है। 

Created On :   30 April 2018 4:02 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story