comScore

VIDEO : नाबालिग से रेप के 18 आरोपियों को वकीलों ने जमकर पीटा

July 18th, 2018 11:41 IST

हाईलाइट

  • चेन्नई में एक 11-वर्षीय एक बच्ची के साथ 22 लोगों द्वारा यौन शोषण किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।
  • स्थानीय महिला थाना पुलिस ने इस मामले में अब तक 18 लोगों को गिरफ्तार कर मंगलवार को महिला कोर्ट में पेश किया।
  • पेशी के दौरान मौजूद वकील उग्र हो गए और उन्होंने इन सभी आरोपियों की जमकर पिटाई कर दी।

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में एक 11-वर्षीय एक बच्ची के साथ 22 लोगों द्वारा यौन शोषण किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मासूम बच्ची के साथ उसी के अपार्टमेंट में इन 22 लोगों ने करीब 7 महीने तक लगातार रेप किया। स्थानीय महिला थाना पुलिस ने इस मामले में अब तक 18 लोगों को गिरफ्तार कर मंगलवार को महिला कोर्ट में पेश किया। इसी पेशी के दौरान मौजूद वकील उग्र हो गए और उन्होंने इन सभी आरोपियों की जमकर पिटाई कर दी। कोर्ट परिसर में वकीलों द्वारा आरोपियों की पिटाई का वीडियो सामने आया है।


मामले में पुलिस ने बताया है कि बच्ची के साथ उसी के अपार्टमेंट में 7 महीने तक रेप होता रहा। रेप करने वाले अपार्टमेंट के गार्ड, प्लंबर, लिफ्ट ऑपरेटर से लेकर रोज पानी सप्लाई करने वाले बंदे ही थे। ये सभी आरोपी बच्ची के साथ अलग-अलग समय पर कभी नशीला पाउडर, इंजेक्शन या कोल्ड्र ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाते थे और बच्ची के बेहोश होते ही उसके साथ रेप करते थे।

बताया गया है कि रेप के दौरान ही इन आरोपियों ने वीडियो भी बना लिया था, जिसे वायरल करने की धमकी देकर वे बच्ची को लगातार ब्लैकमेल भी कर रहे थे। ये सभी आरोपी बच्ची को जान से मारने की धमकी भी दिया करते थे, ताकि बच्ची अपना मुंह बंद रख सके और ये आरोपी अपनी हैवानियत को लगातार अंजाम देते रहें।

जब इन आरोपियों की हैवानियत बढ़ती गई, तो फिर बच्ची से चुप नहीं रहा गया। एक दिन मासूम ने अपनी मां और बहन को अपने साथ हो रहे घिनौने कृत्य के बारे में बताया। सात महीने से चल रहे इस घिनौने रेप का सच सामने आने के बाद बच्ची की मां ने महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई है। जिसके बाद 22 में से 18 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

कमेंट करें
7DRCH