मौसम विभाग का अनुमान, तमिलनाडु और पुडुचेरी में आंधी के साथ हल्की बारिश के आसार

Light rain with thunderstorm expected in Tamil Nadu and Puducherry
मौसम विभाग का अनुमान, तमिलनाडु और पुडुचेरी में आंधी के साथ हल्की बारिश के आसार
मौसम का हाल मौसम विभाग का अनुमान, तमिलनाडु और पुडुचेरी में आंधी के साथ हल्की बारिश के आसार
हाईलाइट
  • मछुआरों को समुद्र में न जाने की सलाह दी गई

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। भारत मौसम विज्ञान विभाग ने कहा कि अगले 24 घंटों के दौरान तमिलनाडु और पुडुचेरी में कई जगहों पर गरज के साथ हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना है। इसी अवधि के दौरान तमिलनाडु के कृष्णागिरी, धर्मपुरी, वेल्लोर, तिरुपत्तूर, इरोड और सेलम जिलों में छिटपुट स्थानों पर भारी बारिश की संभावना है। अगले छह घंटों के दौरान दक्षिण-पश्चिम और उससे सटे पश्चिम-मध्य बंगाल की खाड़ी और तमिलनाडु, पुडुचेरी और उससे सटे दक्षिण आंध्र प्रदेश के तटों पर 45-55 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से और 65 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से हवा चलने की संभावना है।

मछुआरों को समुद्र में न जाने की सलाह दी गई है क्योंकि अगले छह घंटों के दौरान तमिलनाडु, पुडुचेरी और दक्षिण आंध्र प्रदेश के तटों पर स्थिति खराब रहेगी। इस बीच, तमिलनाडु में कई जिला प्रशासन ने शुक्रवार को छुट्टी घोषित कर दी है। चेन्नई में गुरुवार को रुक-रुक कर बारिश हुई और शुक्रवार की सुबह हल्की बारिश हुई। आसमान में बादल छाए हुए हैं।

पिछले हफ्ते हुई बारिश के दौरान शहर पानी में डूब गया और अधिक बारिश ने चेन्नई के नागरिकों को परेशान कर दिया है। जबकि शहर में बिजली की आपूर्ति को बनाए रखा गया। मायलापुर और लूज के कुछ इलाकों में बहुत कम वोल्टेज के कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

(आईएएनएस)

Created On :   19 Nov 2021 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story