शिवराज के झूठे बोलने से नहीं बनेगा म.प्र. आत्मनिर्भर-कमलनाथ

Madhya Pradesh will not be made by Shivrajs lying. Self-sufficient
शिवराज के झूठे बोलने से नहीं बनेगा म.प्र. आत्मनिर्भर-कमलनाथ
शिवराज के झूठे बोलने से नहीं बनेगा म.प्र. आत्मनिर्भर-कमलनाथ

भोपाल, 15 अगस्त (आईएएनएस)। 15 अगस्त के मौके पर मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर तंज कसा और कहा कि झूठे बोलने से मध्य प्रदेश आत्मनिर्भर नहीं बनेगा।

उन्होंने कहा जिस तरह जनमत को नकार कर हथियाई हुई सरकार की पराधीनता की बेड़ियों में मध्यप्रदेश जकड़ा हुआ है, जल्द उपचुनावों के बाद स्वाधीन होगा और फिर प्रगति के प्रशस्त मार्ग पर लौट आएगा।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि स्वतंत्रता दिवस पर शिवराज सिंह का भाषण हमेशा की तरह झूठ की बुनियाद पर आधारित था, तथा जमीनी सच्चाई से कोसों दूर था। नेतृत्व हमेशा प्रतिकूल परिस्थिति में परखा जाता है। ये हमेशा याद रखा जाएगा कि, जब मध्यप्रदेश महामारी की विभीषिका से जूझ रहा था तब भारतीय जनता पार्टी की सरकार प्रदेश के नागरिकों की मदद करने की अपेक्षा राजनीतिक रैलियों और प्रचार में व्यस्त थी और प्रदेश को महामारी की आग में झोंक दिया था।

पूर्व मुख्यमंत्री ने सवाल उठाया कि शिवराज सिंह चौहान वर्षो से अपने भाषणों में स्वर्णिम मध्यप्रदेश, समृद्घ मध्यप्रदेश की बात करते हैं और खुद को बेटियों का मामा और आदिवासियों का भाई कहते हैं , मगर जिस वर्ग के लिए जितनी जोर से भाषण दिया वो वर्ग उतना ही गर्त में चला गया।

एसएनपी/एएनएम

Created On :   15 Aug 2020 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story