comScore

महाराष्ट्र: धारावी में फिसली राहुल की जुबान बोले- 70 साल में कुछ नहीं हुआ !

महाराष्ट्र: धारावी में फिसली राहुल की जुबान बोले- 70 साल में कुछ नहीं हुआ !

हाईलाइट

  • महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ने फण्डवीस ने शेयर किया राहुल गांधी का वीडियो
  • वीडियो के कैप्शन में लिखा '70 साल में कुछ नहीं हुआ'

डिजिटल डेस्क, मुंबई। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फण्डवीस ने कांग्रेस के दिग्गज नेता राहुल गांधी का एक वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए व्यंगपूर्वक निशाना साधा है। फण्डवीस ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 70 साल में कुछ नहीं हुआ ! दरअसल महाराष्ट्र के धारावी में कल (रविवार) राहुल गांधी एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। भाषण के दौरान उनकी जुबान फसली गई और उन्होंने कुछ ऐसा कह बोल दिया जिस पर देवेन्द्र फण्डवीस ने उनको घेर लिया। राहुल वीडियो में कह रहे है कि, 'यही पैसा हिन्दुस्तानों के किसानों को धारावी के युवाओं को बिजनेस चलाने के लिए दे दिया जाए तो फिर देखो क्या होता है। चमत्कार हो जाएगा हिन्दुस्तान में और यही काम कांग्रेस पार्टी करेगी और कोई नहीं कर सकता। 

70 साल में कुछ नहीं हुआ !

बता दें कि राहुल गांधी ने कल जनसभा को संबोधित करते हुए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस पर निशाना साधा था। राहुल ने कहा था कि फडणवीस जी और मोदी जी दो शब्द पीएमसी बैंक के बारे में भी बोल दें। उस बैंक के निदेशक कौन थे, किसके रिश्तेदार थे, किनको पैसा दिया- इसके बारे में बोल दीजिए। लेकिन नहीं, इनका लक्ष्य है- गरीबों से पैसा छीनकर अमीरों को देना। 

मंगलवार को राहुल की यवतमाल और वर्धा जिले में सभाएं

चुनाव प्रचार के लिए राहुल गांधी मंगलवार 15 अक्टूबर को नागपुर आएंगे। यहां से वह वर्धा और यवतमाल जिले में चुनाव प्रचार के लिए रवाना होंगे। इसके बाद शाम को ही दिल्ली लैट जाएंगे। मंगलवार को दोपहर 1 बजे वे दिल्ली से संतरानगरी के डॉ.बाबासाहेब आंबेडकर अंतरराष्ट्रीय विमानतल पर पहुंचेंगे। विमान से उतरने के बाद कुछ ही दूरी पर खड़े हेलीकॉप्टर में सवार होंगे। इससे संभावनता जताई जा रही है कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मुलाकात नहीं करेंगे। यवतमाल जिले के वणी और वर्धा जिले के आर्वी में सभाएं होने जा रही है। 

कमेंट करें
n1yFY