एनसीबी अधिकारी को मिली बड़ी धमकी, जवाब में वानखेड़े ने दी शुभकामनाएं  

Maliks challenge or threat to NCB officer, in response the officer gave best wishes
एनसीबी अधिकारी को मिली बड़ी धमकी, जवाब में वानखेड़े ने दी शुभकामनाएं  
सालभर में जाएगी नौकरी, जेल जाएंगे वानखेड़े एनसीबी अधिकारी को मिली बड़ी धमकी, जवाब में वानखेड़े ने दी शुभकामनाएं  

डिजिटल डेस्क, मुंबई। दिन प्रतिदिन मुंबई में जैसे-जैसे आर्यन खान का मामला खिंचता जा रहा है वैसे वैसे एनसीबी अफसर समीर वानखेड़े पर जुबानी हमले भी तेज हो गये हैं। बॉलीवुड में पिछले साल से सामने आए कथित ड्रग्स केस में महाराष्ट्र सरकार और केंद्रीय एजेंसियां आमने सामने आ गई है।

महाराष्ट्र सरकार के मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक ने बॉलीवुड ड्रग्स केस में एनसीबी और केंद्र सरकार पर महाराष्ट्र को बदनाम करने का आरोप लगाते हुए निशाना साधा। राज्य सरकार के मंत्री मलिक एनसीबी अधिकारी वानखेड़े और उनके परिवार पर लगातार हमलावर हो रहे है। मंत्री मलिक ने आरोप लगाया कि समीर वानखेड़े  दरअसल अवैध वसूली की साजिश में जुटे हैं और जिसकी प्लानिंग उन्होंने दुबई और मालदीव दौरे पर की थी। मंत्री मलिक ने वानखेड़े को कठपुतली बताते हुए लोगों के खिलाफ फर्जी मामले बनाने में माहिर अधिकारी बताया हैं। मलिक ने वानखेड़े को चेतावनी देते हुए कहा कि एक साल के भीतर उनकी नौकरी चली जाएगी।

नौकरी जाने की चुनौती पर वानखेड़े ने मंत्री को दी शुभकामनाएं
गुरूवार को मंत्री मलिक की चुनौती का जवाब देते हुए समीर वानखेड़े ने मंत्री को शुभकामनाएं दी है। आगे उन्होंने कहा कि मुंबई से ड्रग्स हटाने के लिए जेल भी जाना पड़ेगा तो वह मंजूर है नेता नवाब मलिक के बयान पर समीर वानखेड़े ने सफाई देते हुए कहा कि इससे मेरा मनोबल नीचे नहीं गिरेगा वह और मजबूत होगा। मैं और अधिक बेहतर कार्य करूंगा। अगर देश की सेवा करने या ड्रग्स मामले में ईमानदारी से काम करने की वजह से उनकी नौकरी जाती है, तो कोई बात नहीं। उन्होंने कहा कि मैं एक छोटा सरकारी अधिकारी हूं। नवाब मलिक बड़े मंत्री हैं। ड्रग्स का सफाया करने की कोशिशों के लिए अगर वे मुझे जेल में डालना चाहते हैं, तो मैं उसका स्वागत करता हूं। वहीं वानखेड़े से जब पूछा गया कि नवाब मलिक के खिलाफ कोई कानूनी कार्रवाई करेंगे तो उन्होंने कहा कि में सेंट्रल ऑफिसर हूं, इसलिए मुझे जो भी कार्रवाई करनी है कि अपने विभाग के उच्च अधिकारियों से बातचीत करने के बाद निर्णय लिया जाएगा। मंत्री के आरोपों के जवाब में वानखेड़े ने कुछ डाक्यूमेट शेयर करते हुए कहा कि समीर कभी भी दुबई नहीं गये। साथ ही   वानखेड़े ने कहा कि सपरिवार मालदीव की यात्रा पर डिपार्टमेंट की मंजूरी मिलने के बाद गए थे। समीर ने साफ कहा है कि उन पर लगाये गये सारे आरोप तथ्यहीन और झूठे हैं और वो किसी भी दवाब के आगे नहीं झुकेंगे।

मंत्री का भाषण वानखेड़े पर आरोप
महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक ने कार्यकर्ताओं को संबोधन करते हुए कहा कि मैं उस वानखेड़े को चुनौती देता हूं कि सालभर के अंदर उसकी नौकरी चली जाएगी। और उसे जेल  में भेजा जाएगा। देश की जनता खामोश नहीं रहेगी। मंत्री ने ये सब तब कहा जब वो पुणे जिले के वड़गांव मावल तहसील में एक कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। मंत्री मलिक ने बोगस केसेस लगाकर फर्जीवाड़ा कर महाराष्ट्र को बदनाम करने का आरोप वानखेड़े पर लगाया।

 


 

Created On :   22 Oct 2021 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story