मलिक के वानखेड़े पर पारिवारिक हमले, हमलावर मंत्री के साली आरोप पर भड़का समीर परिवार 

Maliks family attack on Wankhede, Sameer family raged on the charge of attacking ministers brother-in-law
मलिक के वानखेड़े पर पारिवारिक हमले, हमलावर मंत्री के साली आरोप पर भड़का समीर परिवार 
क्रूज ड्रग्स केस मलिक के वानखेड़े पर पारिवारिक हमले, हमलावर मंत्री के साली आरोप पर भड़का समीर परिवार 
हाईलाइट
  • समीर वानखेड़े पर मलिक का हमला जारी

डिजिटल डेस्क, मुंबई।
ड्रग्स क्रूज केस में राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से लेकर मुंबई तक हलचल काफी तेज है महाराष्ट्र के मंत्री  नवाब मलिक और एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े के बीच आरोपों का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा। मंत्री नवाब मलिक ने ट्वीट कर समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर की बहन हर्षिदा पकर ड्रग धंधे से जुड़े होने का गंभीर आरोप लगाया है। वानखेड़े ने इस पर रिएक्शन देते हुए कोर्ट जाने को कहा। वानखेड़े ने मलिक पर परिवार को बदनाम करने का आरोप भी लगाया है।  दूसरी तरफ समीर के पिता ने मलिक के खिलाफ मानहानि का केस लगा दिया है। जिस पर कोर्ट में आज सुनवाई हुई।

कोर्ट तक पहुंचा आरोपों का मामला, मंत्री पर ठोका मानहानि का मुकदमा

समीर वानखेड़े के पिता ध्यानदेव ने मंत्री मलिक के खिलाफ मानहानि का केस दायर किया है। इस मामले में आज सोमवार को बॉम्बे हाइकोर्ट में सुनवाई हुई। समीर पिता की तरफ से पेश हुए एडवोकेट अशरफ शेख ने  कहा हर दिन कुछ न कुछ बोला जा रहा है। इसलिए अदालत आए है। इस पर जस्टिस माधव जे जमादार ने मलिक की तरफ से पेश हुए वकील अतुल दामले से पूछा कि क्या तुम्हारे पास इसका कोई जवाब है। वकील दामले ने जवाब देते हुए कहा कि उन्हें दो दिन पहले ही नोटिस मिला है। वहीं तंज कसते हुए दामले ने कहा कि लाखों के कपड़े पहनने वाले सवा करोड़ मुआवजा मांग रहा है। वहीं अशरफ शेख ने कहा कि जवाब दाखिल नहीं करने तक वानखेड़े फैमिली के खिलाफ कुछ भी पोस्ट करने न करने का आदेश दिया जाए। कोर्ट ने ये मांग खारिज कर दी। मलिक के वकील को कल तक जवाब देने का समय दिया है। इस मामले में अब बुधवार को सुनवाई होगी।

साली पर लगे आरोपों पर भड़का समीर परिवार

मंत्री मलिक के लगाए आरोपों का जवाब देते हुए वानखेडे ने कहा कि गुड वर्क डियर फ्रेंड। एक पारिवारिक महिला के नाम को लेकर मलिक के खिलाफ अदालत जाने को कहा। मंत्री मलिक के आरोपों का जवाब देते हुए वानखेड़े ने कहा कि ये केस 2008 का है और उस समय में एनसीबी में नहीं था। जबकि क्रांति रेडकर से शादी 2017 में हुई थी।इसलिए हर्षदा के केस से उनका कोई नाता नहीं है।  
ड्रग्स मामले में महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और एनसीपी के वरिष्ठ नेता नवाब मलिक का एनसीबी अधिकारी वानखेडे  पर हमला लगातार जारी है। मलिक ने अब समीर वानखेड़े की साली पर निशाना साधा है। मंत्री मलिक ने ट्वीट कर समीर वानखेड़े से पूछा है कि क्या आपकी साली ड्रग्स के धंधे में शामिल है? नवाब मलिक का दावा है कि समीर वानखेड़े की साली हर्षदा दीनानाथ रेडकर के खिलाफ पुणे की अदालत में ड्रग्स का केस चल रहा है। जो अभी भी विचाराधीन है। अब इस मुद्दे पर मलिक समीर वानखेड़े से जवाब मांग रहा हैं।नवाब मलिक ने ट्वीट करते हुए समीर वानखेड़े से पूछा- "क्या आपकी साली हर्षदा दीनानाथ रेडकर ड्रग्स धंधे में शामिल है? आपको इसका जवाब जरूर देना चाहिए क्योंकि उनका केस पुणे की अदालत में पेंडिग है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि ये इसका सबूत है।

समीर पर आरोप 
मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से लगातार मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े पर रोज नए नए हमले कर रहे है। मंत्री मलिक ने समीर वानखेड़े पर अपनी प्राइवेट आर्मी टीम के जरिए ड्रग्स रैकेट चलाने का आरोप भी लगाया है। इसके साथ ही मलिक ने समीर वानखेड़े की संपत्ति पर भी सवाल उठाए और कहा कि वे करोड़ रुपये के कपड़े पहनते हैं। मंत्री ने वानखेड़े पर फर्जीवाड़ा कर सरकारी नौकरी पाने का भी आरोप लगाया। हालांकि एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े ने मंत्री नवाब मलिक द्वारा लगाए गए सारे आरोपों को झूठे बताते हुए खारिज कर दिया है। 
वहीं वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर ने अपनी बहन पर लगाए आरोपों पर सफाई देते हुए कहा है कि डियर मीडिय़ा मुझे पता है मंत्री मलिक के एक ट्वीट से कई सवाल होंगे। क्रांति ने आगे कहा कि मेरी बहन एक मामले में पीड़ित है। हमारी कानूनी सलाहकार के मुताबिक इस पर कोई टिप्पणी करना समझदारी नहीं है। क्योंकि मामला अभी भी अदालत में विचाराधीन है। मेरी बहन मंत्री के ट्वीट पर लीगल एक्शन लेगी। और उससे निपटेंगी। समीर का इस मामले से कोई लेना देना नहीं है।

 

 

Created On :   8 Nov 2021 10:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story