दैनिक भास्कर हिंदी: 'जय श्री राम' के नारे पर फिर भड़कीं ममता, गाड़ी से उतरकर लगाई फटकार

May 31st, 2019

हाईलाइट

  • 'जय श्री राम' की नारेबाजी पर भड़कीं प.बंगाल की सीएम ममता बनर्जी 
  • कार से उतर कर चिल्लाते हुए बोलीं- चमड़ी उधेड़ दूंगी
  • ममता बनर्जी का वीडियो उत्तर 24 परगना जिले का है

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी एक बार 'जय श्री राम' के नारे लगाने वालों पर भड़क उठीं। ममता ने नारेबाजी कर रहे लोगों को न सिर्फ गाड़ी से उतरकर फटकार लगाई बल्कि उनपर गाली देने का भी आरोप लगाया है। ममता बनर्जी का वीडियो भी वायरल हो गया है।

दरअसल गुरुवार को ममता बनर्जी अपने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ हुए हिंसक झड़प के खिलाफ एक धरने में हिस्सा लेने के लिए नैहाटी जा रही थीं। इसी दौरान कुछ लोगों का एक समूह उनके काफिले के सामने आ गया और जय श्री राम का नारा लगाने लगे। नारेबाजी से ममता नाराज हो गईं और तुरंत अपनी गाड़ी से उतरकर नारे लगा रहे लोगों पर चिल्लाने लगीं। जिसका वीडियो भी सामने आया है। 

ममता बनर्जी का वीडियो उत्तर 24 परगना जिले का है, जिसमें दिख रहा है कि कुछ लोग उनके काफिले के आसपास 'जय श्री राम' के नारे लगा रहे हैं। नारेबाजी के बाद ममता लोगों पर चिल्लाने लगीं। उन्होंने नारेबाजी करने वाले लोगों को बाहरी और बीजेपी के बदमाश बताया है। 

लोगों को फटकार लगाते हुए ममता एक बार फिर अपना आपा खो बैठीं। उन्होंने अपने सुरक्षा अधिकारियों से उन लोगों के नाम लिखने को कहा। इतना ही नहीं ममता ने चिल्लाते हुए कहा, 'बीजेपी के गुंडों यहां पर तुम लोग हमारे कारण रह रहे हो, तुम जैसे लोगों को यहां से भगा भी सकती हूं, तुम लोग सारे बदमाश लोग हो, मैं तुम लोगों की चमड़ी उधेड़ दूंगी, मुझे सभी लोगों के नाम चाहिए जो उपद्रव कर रहे थे। मुख्यमंत्री के अपनी कार में वापस जाने के बाद उन लोगों ने फिर से नारे लगाए जिस वजह से उन्हें दोबारा अपने वाहन से उतरना पड़ा।

मुख्यमंत्री के अपनी कार में वापस जाने के बाद उन लोगों ने फिर से नारे लगाए जिस वजह से उन्हें दोबारा अपने वाहन से उतरना पड़ा। ममता का कहना है कि, मैं गाड़ी में जा रही थी, तभी इन बीजेपी के गुंडों ने मुझे गाली देना शुरू कर दिया। ये सभी लोग बाहरी हैं। इनमें कोई भी बंगाल का लोकल आदमी नहीं है। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने सात लोगों को हिरासत में ले लिया है।