गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर का वीडियो संदेश, जल्द लौटूंगा भारत

Manohar Parrikar sends video message says will be back in few weeks
गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर का वीडियो संदेश, जल्द लौटूंगा भारत
गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर का वीडियो संदेश, जल्द लौटूंगा भारत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। गोवा में सीएम मनोहर पर्रिकर ने अमेरिका से अपना एक वीडियो संदेश भेजा है। पर्रिकर इसमे कह रहे हैं कि वह कुछ सप्ताह में भारत लौट आएंगे। बता दें कि मनोहर पर्रिकर लंबे समय से बीमार चल रहे हैं और वह इलाज के लिए अमेरिका गए हैं। उनकी अनुपस्थिति में कैबिनेट मंत्रियों की तीन सदस्यीय सलाहकार समिति सरकार के दिन-प्रतिदिन के मामलों को देख रही है।

पार्टी कार्यकर्ताओं को किया प्रोत्साहित
वीडियो संदेश में पर्रिकर ने बीजेपी कार्यकर्ताओं से कहा कि पिछले दो महीनों से मैं आप सभी के बीच नहीं हूं क्योंकि मैं इलाज करा रहा हूं। मैं अगले कुछ हफ्तों में गोवा वापस लौट आऊंगा। खराब स्वास्थ्य के कारण मैं पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक में शामिल नहीं हो सका। पर्रिकर ने कार्यकर्ताओं को 2019 लोकसभा चुनावों के लिए तैयार करने के लिए प्रोत्साहित किया और कहा कि देश को फिर से प्रधानमंत्री के रूप में नरेन्द्र मोदी की जरूरत है। पर्रिकर का यह संदेश भाजपा कार्यकर्ताओं को दिखाया गया। इस बैठक को पार्टी अध्यक्ष अमित शाह संबोधित कर रहे थे।

 

 


पूर्णकालिक सीएम नियुक्त करने की मांग
मनोहर पर्रिकर की अनुपस्थिति में कांग्रेस गोवा में पूर्णकालिक सीएम नियुक्त करने की मांग कर रही है। रविवार को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के गोवा पहुंचने से पहले कांग्रेस ने प्रदर्शन किया। कांग्रेस के अध्यक्ष गिरीश चोडनकर ने कहा कि हम यहां अमित शाह से गोवा के लिए एक पूर्णकालिक मुख्यमंत्री की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं, क्योंकि बीते तीन महीनों से प्रशासन में पूरी अव्यवस्था बनी हुई है। अमित शाह को वापस जाने से पहले एक मुख्यमंत्री नियुक्त करना चाहिए।   

पेंक्रियाज संबंधित बीमारी से जूझ रहे पर्रिकर
बता दें कि सीएम मनोहर पर्रिकर (62) पेंक्रियाज से संबंधित बीमारी से जूझ रहे हैं। 15 फरवरी को पेटदर्द की शिकायत के बाद पर्रिकर को गोवा के मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था, लेकिन बाद में डॉक्टर्स की सलाह पर उन्हें मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल ले जाया गया। 22 फरवरी को उन्हें छुट्टी दी गई। इसके बाद उन्होंने यहां पहुंचकर राज्य का बजट पेश किया था। मीडिया में ये खबर भी सामने आई थी कि पर्रिकर को पैंक्रियाटिक कैंसर है। हालांकि, अस्पताल ने 18 फरवरी को स्टेटमेंट जारी कर इसे अफवाह करार दिया था। बाद में पर्रिकर अमेरिका में इलाज के लिए चले गए थे।    

Created On :   13 May 2018 6:32 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story