IPL 2018 : पंड्या के आउट होते ही चीयरलीडर ने दी गाली, वीडियो वायरल

mi vs dd ipl 2018 cheerleader reacts on hardik pandya out video 
IPL 2018 : पंड्या के आउट होते ही चीयरलीडर ने दी गाली, वीडियो वायरल
IPL 2018 : पंड्या के आउट होते ही चीयरलीडर ने दी गाली, वीडियो वायरल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2018) सीजन 11 के 55वें मैच में एक अजीब वाकया देखने को मिला। मैच में मुंबई के खिलाड़ी हार्दिक पंड्या के आउट होने के बाद एक निराश चीयरलीडर गाली देते हुए कैमरे में कैद हो गई। चीयरलीडर का यह गाली देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रहा है। बता दें कि यह मैच दिल्ली डेयरडेविल्स और मुंबई इंडियन्स के बीच खेला गया।

बता दें कि मुंबई इंडियन्स और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच खेले गए इस मैच में एक समय मुंबई के खिलाड़ी हार्दिक पंड्या बल्लेबाजी करते हुए गैरजिम्मेदारा शॉट खेलकर आउट हो गए। इसी दौरान हार्दिक पंड्या की फैन और मुंबई इंडियन्स की चीयरलीडर निराशा के साथ गाली देने लगी। इस चीयरलीडर की यह हरकत कैमरे में कैद हो गई, जो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रही है।

जानकारी के अनुसार इस सीजन के 55वें मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियन्स के सामने जीत के लिए 175 रन का टारगेट सेट किया था। इसके बाद टारगेट का पीछा करने मैदान में उतरी मुंबई की शुरुआत बेहद खराब रही और पूरी टीम शुरू से ही लड़खड़ाने लगी और टीम ने 11 रन से यह मैच गंवा दिया। मैच हारने के बाद मुंबई इंडियंस का आईपीएल में सफर भी खत्म हो चुका है। आपको बता दें कि दिल्ली डेयरडेविल्स पहले से ही प्लेऑफ की रेस से बाहर है और अब उसने मुंबई इंडियंस को हराकर उसे भी बाहर कर दिया है।

 

 

पंड्या ने भर दी थी जीत की नई उम्मीद
मैच में मुंबई टीम शुरू से ही खराब स्थिति में थी। इस स्थिति से उबारने के लिए मैदान पर बल्लेबाजी करने उतरे हार्दिक पंड्या ने आते ही तेजी से रन बनाना शुरू किया। इस दौरान उन्होंने कुछ चौके भी लगाए। एक वक्त तो हार्दिक पंड्या की बल्लेबाजी ने मुंबई इंडियंस के प्रशंसकों की आंखों में जीत की नई उम्मीद भर दी, लेकिन तभी एक गैरजिम्मेदराना शॉट खेल कर हार्दिक पंड्या भी पवैलियन लौट गए। बस फिर क्या था, इसी दौरान यह चीयरलीडर भी गाली देते हुए कैमरे में कैद हो गई।

Created On :   21 May 2018 6:18 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story