दैनिक भास्कर हिंदी: मोदी के निशाने पर अय्यर, बोले- PAK अधिकारियों के साथ की मीटिंग

December 10th, 2017

डिजिटल डेस्क, अहमदाबाद।  गुजरात में दूसरे चरण के चुनाव 14 दिसंबर को होना है। गुजरात के रण में मोदी और राहुल आमने-सामने हैं। चुनावी दंगल के इस चरण के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज बनासकांठ के पालनपुर में रैली की। इस दौरान मोदी ने एक बार फिर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मणिशंकर अय्यर को घेरा। मोदी ने कहा कि अय्यर के घर PAK अधिकारियों के साथ मीटिंग हुई थी। मोदी ने कांग्रेस से पूछा कि वो बताए आखिर ये मुलाकात क्यों की गई थी?

सीएम बनाने के लिए हुई बैठक

मोदी ने कहा कि "जिसने उनका अपमान किया उन्होंने पाकिस्तान के उच्चायुक्त के साथ अपने आवास पर गुप्त बैठक की थी। इसकी क्या वजह है? पाकिस्तान की खुफिया एजेंसियां क्यों बार-बार अहमद पटेल को सीएम बनाने में मदद करने का भरोसा देती रही है? मोदी ने आगे कहा कि अय्यर के घर हुई सीक्रेट मीटिंग में मनमोहन सिंह भी शामिल थे। मोदी ने कांग्रेस से इसका जवाब मांगा।
 

 

अय्यर के जंगपुरा आवास पर मुलाकात

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी और भारत में तैनात पाकिस्तान के उच्चायुक्त सुहैल महमूद की मुलाकात मणिशंकर अय्यर के जंगपुरा आवास पर हुई थी। छह दिसंबर को गुजरात के चुनाव प्रचार के बीच ये मुलाकात की खबर है। इस मुलाकात से ठीक एक दिन बाद 7 तारीख को मणिशंकर अय्यर ने पीएम मोदी के खिलाफ विवादित बयान दिया था। अय्यर ने पीएम को 'नीच' बताया था।

 

राहुल ने किया 12वां सवाल

वहीं कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए अपना 12वां सवाल किया। राहुल ने लिखा कि छोटे-मंझौले कारोबारी त्रस्त, बड़े उद्योगपति हैं मस्त, GST और नोटबंदी की दोहरी मार, सूरत-राजकोट-अलग-अंजार, नष्ट किए गुजरात के व्यापार, क्या जवाबदारी लेगी आपकी सरकार?
 

मोदी की गुजरात में आज वडोदरा समेत 4 जगहों पर रैली है। राहुल गांघी और मोदी दोनों ही नेता एक दूसरे पर लगातार जुबानी हमले बोल रहे है।ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि मोदी के तरकश से आज कांग्रेस के लिए और कौन सा जुबानी तीर निकलता है। 

पीएम का कार्यक्रम

दोपहर 2.30 बजे कलोल

शाम 6 बजे वडोदरा