राहुल का पीएम पर निशाना, बोले- मोदी अपना प्रचार करना पांच मिनट भी नहीं छोड़ सकते

Modi can’t leave aside his PR even for five minutes says Rahul Gandhi
राहुल का पीएम पर निशाना, बोले- मोदी अपना प्रचार करना पांच मिनट भी नहीं छोड़ सकते
राहुल का पीएम पर निशाना, बोले- मोदी अपना प्रचार करना पांच मिनट भी नहीं छोड़ सकते

डिजिटल डेस्क, धुले कांग्रेस प्रेसिडेंट राहुल गांधी ने शुक्रवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपना प्रचार करना पांच मिनट भी नहीं छोड़ सकते हैं। राहुल ने कहा, पीएम मीडिया से कहते हैं कि पुलवामा आतंकी हमले के बाद देश एकजुट है, लेकिन इसके तुरंत बाद उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा। राहुल ने कहा, गांधी स्मारक पर भी पीएम मोदी ने ऐसा ही किया था। राहुल गांधी उत्तर महाराष्ट्र के धुले जिले में एक रैली को संबोधित कर रहे थे इस दौरान उन्होंने ये बात कही।

कांग्रेस प्रेसिडेंट ने राफेल विमान सौदे को लेकर अनिल अंबानी का मजाक बनाया। उन्होंने कहा कि उद्योगपति "कागजी विमान भी नहीं बना सकते हैं।" उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि "पीएम की निगरानी में 30,000 करोड़ रुपये अंबानी की जेब में चले गए"।

बता दें कि पीएम मोदी ने कन्याकुमारी में एक चुनावी रैली के दौरान 2008 के मुंबई हमलों का जिक्र करते हुए कहा था कि उस समय एयरफोर्स सर्जिकल स्ट्राइक करना चाहती थी, लेकिन यूपीए सरकार ने ऐसा करने नहीं दिया। उन्होंने कहा कि आपने देखा पुलवामा और उरी हमलों के बाद हमारे बहादुर जवानों ने क्या किया? पीएम ने कहा था पिछले कुछ दिनों की घटनाओं ने हमारे सशस्त्र बलों की ताकत को फिर से प्रदर्शित किया है। इसने हमारे राष्ट्र को भी करीब ला दिया है। जिस तरह से राष्ट्र ने हमारी सशस्त्र सेनाओं का समर्थन किया है, वह असाधारण है और मैं उसके लिए हर भारतीय को नमन करता हूं।

पीएम ने ये भी कहा था कि अफसोस की बात है कि मोदी से नफरत करने वाले कुछ दलों को भारत से नफरत होने लगी है। दुनिया आतंक के खिलाफ भारत की लड़ाई का समर्थन कर रही है, लेकिन कुछ दलों को आतंक के खिलाफ हमारी लड़ाई पर संदेह है। पीएम ने कहा, "मैं उनसे कहना चाहता हूं- मोदी आएंगे और जाएंगे, भारत रहेगा। कृपया अपनी खुद की राजनीति को मजबूत करने के लिए भारत को कमजोर करना बंद करें।" 

इससे पहले सोमवार को नई दिल्ली में नेशनल वॉर मेमोरियल के उद्घाटन के दौरान पीएम मोदी ने  राफेल सौदे को लेकर कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि पहले की सरकारों ने सैनिकों और राष्ट्र की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ किया। यहां तक कि सेना के लिए बुलेट प्रूफ जैकेट नहीं खरीदी गईं, लेकिन हमारी सरकार ने 2 लाख 30 हजार से ज्यादा बुलेट प्रूफ जैकेट खरीदीं। पीएम मोदी ने यह भी आरोप लगाया था कि पहले सरकारों ने सेना के लिए खरीदी को अपनी कमाई का साधन बना लिया था।

Created On :   1 March 2019 12:54 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story