दैनिक भास्कर हिंदी: मोदी आज छिंदवाड़ा में, कमलनाथ बोले स्वागत है- मॉडल देखकर प्रदेशवासियों को बताएं

November 19th, 2018

हाईलाइट

  • पीएम मोदी की छिंदवाड़ा रैली आज
  • पीएम बनने के बाद पहली बार नाथ के गढ़ में मोदी
  • छिंदवाड़ा से महकौशल की सीटों को साधेंगे मोदी

डिजिटल डेस्क, छिन्दवाड़ा। प्रधानमंत्री बनने के बाद 18 नवम्बर को मोदी पहली बार छिंदवाड़ा आ रहे हैं। कमलनाथ के गढ़ से नरेंद्र मोदी बीजेपी के पक्ष में संदेश की कोशिश करेंगे। कांग्रेस के दिग्गज नेता और छिंदवाड़ा सांसद कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा कि मोदी जी आपका स्वागत है। उम्मीद है कि आप छिंदवाड़ा मॉडल जरूर देखेंगे और इसके बाद शिवराज सिंह के क्षेत्र बुधनी में भी विकास की हालत देखें। कमलनाथ ने यह भी कहा कि उसके बाद दोनो स्थानों के विकास का अंतर प्रदेशवासियों को आप ज़रूर बताये।

सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम
पीएम मोदी के लिए जिला मुख्यालय ने तगड़ी सुरक्षा व्यवस्था की है। पीएम मोदी कांग्रेस के दिग्गज नेता और पीसीसी चीफ कमलनाथ के गढ़ से प्रदेश कांग्रेस पर निशाना साधेंगे। इसी के साथ पीएम मोदी जनता से भाजपा के प्रत्याशियों को जिताने की भी अपील करेंगे। नरेंद्र मोदी की छिंदवाड़ा रैली को लेकर भाजपा कार्यकर्ता उत्साहित नजर आ रहे हैं।

प्रदेश में कांटे की टक्कर 
इस बार विधानसभा चुनाव के समीकरण प्रदेश में कांग्रेस और भाजपा के बीच कड़ी टक्कर की ओर इशारा कर रहे हैं। अब यह देखने वाली बात होगी कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभाओं से भाजपा को प्रदेश में कितना फाएदा होगा। भाजपा को उम्मीद है कि मोदी के छिंदवाड़ा आने से यहां के प्रत्याशियों को खासा लाभ मिलेगा। मोदी छिंदवाड़ा से महाकौशल की सीटों को साधने की कोशिश भी करेंगे।

3 बजे पहुंचेंगे मोदी
पीएम मोदी नागपुर के रास्ते छिंदवाड़ा पहुंचेंगे। दिल्ली से उड़ान भरने के बाद दोपहर लगभग 2 बजकर 35 मिनिट पर मोदी नागपुर हवाईअड्डे पर उतरेंगे और फिर यहां से वे हेलीकॉप्टर से छिंदवाड़ा के लिए उड़ान भरेंगे। पीएम मोदी 3 बजकर 25 मिनिट पर छिंदवाड़ा में सभा स्थल पर पहुंचेंगे और जनता को संबोधित करेंगे।

ढाई लाख लोगों के पहुंचने का दावा
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इस सभा में भाजपा ने ढाई लाख लोगों के पहुंचने का दावा किया है। शासन प्रशासन ने मोदी की रैली को देखते हुए मैदान में व्यवस्थाएं पूरी कर ली हैं।