comScore

आधी रात मो शमी की पत्नी हसीन ने ससुराल में किया बवाल, पुलिस ने हिरासत में लिया

आधी रात मो शमी की पत्नी हसीन ने ससुराल में किया बवाल, पुलिस ने हिरासत में लिया

हाईलाइट

  • मो. शमी और पत्नी हसीन जहां के बीच चल रहे विवाद में एक नया मोड़ आया है।
  • हसीन रविवार को उत्तर प्रदेश के अमरोहा पहुंची।
  • हसीन ने अपने ससुराल और मो शमी के पिता और मां के साथ बदसलूकी की है।

डिजिटल डेस्क, अमरोहा। क्रिकेटर मो शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच चल रहे विवाद में एक नया मोड़ आया है। हसीन रविवार को अपने ससुराल उत्तर प्रदेश के अमरोहा पहुंची। वहां पहुंचकर उन्होंने अपने शमी के पिता और मां के साथ बदसलूकी की और हंगामा खड़ा कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया। 

इसके बाद सोमवार को हसीन को एसडीएम कोर्ट में पेश किया गया। उनपर ससुराल पक्ष वालों ने शांति भंग करने का आरोप लगाया। हालांकि कोर्ट ने हसीन को बाद में जमानत पर रिहा कर दिया, लेकिन यह मामला एक बार फिर से तूल पकड़ता जा रहा है। आगामी वर्ल्डकप को देखते हुए यह मो शमी और उनके परिवार वालों के लिए मुसीबत खड़ी कर सकती है।

दरअसल हसीन जहां रविवार देर रात सहसपुर अली नगर गांव में अपने पति के घर पहुंची। जब हसीन के ससुराल वालों ने उन्हें वहां से जाने के लिए कहा, तो जहान ने खुद को और अपने बच्चे को एक कमरे में बंद कर लिया। हंगामे के बाद शमी के परिवार वालों ने पुलिस को बुला लिया। पुलिस ने वहां पहुंचकर मामले को शांत करवाने की कोशिश की, लेकिन हालात काबू में न होता देख हसीन को हिरासत में ले लिया।

पत्रकारों से बात करते हुए हसीन ने कहा कि ससुराल वाले उनके साथ दुर्व्यवहार कर रहे थे। इसके बावजूद पुलिस वाले उनका समर्थन कर रहे थे और दबाव में आकर मुझे हिरासत में ले लिया। हसीन ने कहा, मैं अपने पति के घर आई हूं और मुझे यहां रहने का पूरा अधिकार है। मेरे ससुराल वाले मेरे साथ दुर्व्यवहार कर रहे थे। पुलिस को मेरे ससुरालवालों को गिरफ्तार करना चाहिए था, लेकिन वह मुझे पुलिस स्टेशन ले जा रहे हैं। पुलिस ने हसीन जहां को हिरासत में लेने के बाद अमरोहा के जिला अस्पताल में रखा था।

बता दें कि शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां ने जान से मारने की धमकी देने के आरोप लगाया था। हसीन जहां ने अपने फेसबुक अकाउंट पर शमी और कई लड़कियों के बीच की गई बातचीत के 'स्क्रीन शॉट' शेयर किए थे। साथ ही कुछ लड़कियों के साथ शमी की फोटो भी शेयर की। इसके बाद जहां ने मीडिया के सामने आकर शमी पर शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करने और जान से मारने की धमकी देने के आरोप भी लगाया था। हसीन जहां मीडिया के सामने आकर कहा कि मेरी ससुराल में मेरे साथ मारपीट होती थी, शमी का पूरा परिवार मुझे गाली देता था। सुबह उठने से लेकर रात होने तक पूरा परिवार मिलकर मुझ प्रताड़ित करता था। 

हसीन के कहने पर कोलकाता पुलिस ने शमी के खिलाफ एक एफआईआर दर्ज की थी। कोलकाता पुलिस ने आईपीसी की धारा 498A (दहेज उत्पीड़न) और 354A (यौन उत्पीड़न) के तहत यह केस दर्ज किया था। आरोप लगने के बाद BCCI ने शमी के अनुबंध को वापस लेने का फैसला किया था। हालांकि शमी ने सभी आरोपों से इनकार कर दिया था और खुद को बेगुनाह बताया था। हालांकि, बाद में बीसीसीआई ने शमी को क्लीन चिट दे दी थी। 

कमेंट करें
hOj9H