comScore

मप्र : सब इंस्पेक्टर के स्टंट का वीडियो वायरल, 5 हजार रुपये का अर्थदंड

May 11th, 2020 19:01 IST
 मप्र : सब इंस्पेक्टर के स्टंट का वीडियो वायरल, 5 हजार रुपये का अर्थदंड

हाईलाइट

  • मप्र : सब इंस्पेक्टर के स्टंट का वीडियो वायरल, 5 हजार रुपये का अर्थदंड

दमोह, 11 मई (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के दमोह जिले में कार के ऊपर स्टंट करते हुए एक सब इंस्पेक्टर का सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो उसके लिए मुसीबत का कारण बन गया है। इस मामले में इंस्पेक्टर पर सोमवार को पांच हजार रुपये का अर्थदंड लगाया गया है।

मामला दमोह जिले के नरसिंहगढ़ पुलिस चौकी के प्रभारी सब इंस्पेक्टर मनोज यादव का है। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें वह दो कारों पर खड़े होकर सिंघम के गीत पर स्टंट करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में यादव दोनों पैर अलग-अलग कारों की छत पर रखे हुए हैं, सिंघम का गीत बज रहा है और दोनों कारें धीरे-धीरे आगे बढ़ रही हैं। पुलिस की वर्दी में यादव पूरी तरह फिल्मी अंदाज में हैं।

इस वीडियो के वायरल होने पर पुलिस महकमा हरकत में आ गया। आरोप है कि यादव ने यह स्टंट तब किया है, जब पुलिस पर कानून-व्यवस्था व लॉकडाउन का पालन कराने की बड़ी जिम्मेदारी है। दमोह के पुलिस अधीक्षक हेमंत चौहान ने जांच के आदेश दिए। नगर पुलिस अधीक्षक मुकेश अविद्रा ने इस मामले की जांच की।

अविद्रा ने आईएएनएस को बताया, यादव ने जो किया है, वह पद की गरिमा के विपरीत तो है ही साथ में उसने अपनी जान को भी खतरे में डाला। इसलिए उस पर पांच हजार रुपये का अर्थदंड लगाया गया है। जांच के दौरान यादव का कहना है कि यह तीन माह पुराना वीडियो है। यह वीडियो भले ही तीन माह पुराना हो, मगर पद की गरिमा के विपरीत तो है ही।

कमेंट करें
PL8MX