comScore

मुंबई: युवती ने ब्रेक की जगह दबा दिया एक्सीलेटर, 9 को किया लहूलुहान

September 06th, 2018 16:32 IST

डिजिटल डेस्क, मुंबई। महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित हो गई और कई लोगों को कुचल दिया। इस हादसे में 9 लोग घायल हो गये, जिन्हें अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। इन घायलों में 2 की हालत गंभीर बताई जा रही है। ये घटना मुंबई के धारावी इलाके की है। यहां शाम करीब 5:30 बजे अंबेडकर गार्डन वाई जंक्शन के पास ये हादसा हुआ। ये पूरी वारदात सड़क किनारे लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

इस वीडियो में नजर आ रहा है कि एक तेज रफ्तार कार कई वाहनों को टक्कर मारकर रुक गई। ये कार 19 साल की एक लड़की चला रही थी, जिसने ब्रेक दबाने की बजाय गलती से एक्सीलेटर दबा दिया और कार अनियंत्रित हो गई। अनियंत्रित कार ने पहले तो सड़क पार कर रहे पांच लोगों को ठोकर मारी, फिर एक ऑटो और एक स्कूटर को ठोकर मारी दी। इस घटना के बाद वहां हड़कंप मच गया। इस दौरान युवती के तीन दोस्त भी कार में सवार थे। 

हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी कार चालक युवती को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि कार की टक्कर से नौ लोग घायल हुए हैं। हालांकि बयान दर्ज करवाने के लिए पांच लोग आए हैं। कार चालक युवती का नाम ध्रुवी राजपाल जैन है। जो कालबादेवी इलाके में रहती हैं। वो अपने दोस्तों के साथ किराए की कार से बांद्रा घूमने जा रहीं थीं। रास्ते में एक सिग्नल के दौरान उसने रुकने के लिए ब्रेक की जगह एक्सीलेटर दबा दिया। जिससे कार अनियंत्रित हो गई। 

पुलिस ने बताया कि युवती ध्रुवी जैन को लापरवाही से गाड़ी चलाने के मामले में गिरफ्तार किया गया और उसका मेडिकल परीक्षण करवाया गया है। मेडिकल रिपोर्ट में आरोपी चालक के खून में ऐल्कॉहॉल की मात्रा पाई गई। हालांकि बुधवार को उसे जमानत पर छोड़ दिया गया गया है। 

कमेंट करें
BSvt4