मूसेवाला के हत्यारे जल्द से जल्द सलाखों के पीछे होंगे: पंजाब के सीएम

Musewalas killers will be behind bars at the earliest: Punjab CM
मूसेवाला के हत्यारे जल्द से जल्द सलाखों के पीछे होंगे: पंजाब के सीएम
पंजाब मूसेवाला के हत्यारे जल्द से जल्द सलाखों के पीछे होंगे: पंजाब के सीएम
हाईलाइट
  • गैंगस्टरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने शुक्रवार को गायक-अभिनेता से नेता बने शुभदीप सिंह उर्फ सिद्धू मूसेवाला के हत्यारों को जल्द से जल्द सलाखों के पीछे डालने का संकल्प लिया।

उन्होंने पीड़ित परिवार को उनके पैतृक घर की यात्रा के दौरान आश्वासन दिया, पुलिस को सिद्धू मूसेवाला की हत्या के संबंध में महत्वपूर्ण सुराग मिले हैं और वह दिन दूर नहीं जब हम अपराधियों को पकड़ लेंगे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि मूसेवाला एक बहु-प्रतिभाशाली कलाकार थे, जिन्हें मंत्रमुग्ध करने वाली आवाज और रचनात्मकता का आशीर्वाद प्राप्त था। उन्होंने कहा कि उनके असामयिक और दुखद निधन ने सामान्य रूप से संगीत उद्योग और विशेष रूप से उनके लाखों प्रशंसकों को एक बड़ा झटका दिया है।

मान ने शोक संतप्त परिवार को आश्वासन दिया कि संकट की इस घड़ी में राज्य सरकार उनके साथ है और मूसेवाला के हत्यारों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने में कोई कसर नहीं छोड़ी जा रही है।

साथ ही कहा कि वह पंजाबियत और इंसानियत (मानवता) को सर्वोच्च प्राथमिकता देते हैं और जो कोई भी राजनीति करना चाहता है, उन्हें शर्मिदा किया जाना चाहिए, मुख्यमंत्री ने शोक व्यक्त किया कि कुछ लोग युवा गायक की दुखद हत्या पर बेशर्मी से राजनीति कर रहे हैं, जो अनुचित और अवांछनीय है। उन्होंने कहा कि ये वे लोग हैं जो विभिन्न मुद्दों पर प्रतिष्ठित गायिका की तीखी आलोचना करते रहे हैं लेकिन अब सस्ते प्रचार के लिए बेशर्मी से घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं।

मान ने कहा कि पंजाब के लोग इन पाखंडी नेताओं के संदिग्ध ट्रैक रिकॉर्ड से पहले से ही वाकिफ हैं और वे उनके बहकावे में नहीं आएंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्होंने पुलिस महानिदेशक से इस मामले में जांच में तेजी लाने को कहा है, ताकि आरोपी को पकड़ा जा सके।

उन्होंने यह भी कहा कि परिवार की मांग पर उन्होंने पहले ही इस मामले में उच्च न्यायालय के एक मौजूदा न्यायाधीश की अध्यक्षता में न्यायिक जांच का आदेश दिया था। उन्होंने कहा कि हत्या के लिए जिम्मेदार अपराधियों को पकड़ने के लिए सरकार पहले से ही कड़े प्रयास कर रही है।

युवा गायक के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए, मान ने कहा कि मृत्यु राज्य के लिए एक बहुत बड़ी क्षति है और इस अविश्वसनीय रूप से धन्य और प्रतिभाशाली कलाकार की हत्या के कारण पैदा हुए शून्य को निकट भविष्य में कभी नहीं भरा जा सकता है। सरकार द्वारा उनकी सुरक्षा में कटौती के 24 घंटे से भी कम समय में, मूसेवाला की 29 मई को दिन दहाड़े मानसा जिले में उनके पैतृक गांव के पास गैंगस्टरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   3 Jun 2022 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story