दैनिक भास्कर हिंदी: Covid-19 Fund: कोरोना से लड़ने के लिए मोदी की मां ने पीएम केयर्स फंड में दिए 25 हजार रुपए

April 1st, 2020

हाईलाइट

  • नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन ने पीएम केयर्स फंड में दान किए 25 हजार रुपये

डिजिटल डेस्क, अहमदाबाद। कोरोना वायरस को हराने के लिए देश में जंग जारी है। कोरोना से निपटने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पीएम केयर्स फंड (PM-CARES FUND) की भी मुहिम चला रखी है। इसके जरिए देश के बड़े-बड़े बिजनेसमैन और दिग्गज कोरोना के खिलाफ जंग में वित्तीय मदद कर रहे हैं। मोदी की इस मुहिम में उनकी मां ने भी योगदान दिया है। प्रधानमंत्री मोदी की मां हीराबेन ने पीएम केयर्स फंड में 25 हजार रुपये दान किए हैं। हीराबेन ने ये राशि अपनी सेविंग्स से निकालकर दिए हैं। बता दें कि, हीराबेन गुजरात में परिवार के साथ रहती हैं और लगातार टीवी पर बेटे नरेंद्र मोदी के प्रयासों को देखकर इसका समर्थन करते दिखाई देती हैं।

हीराबेन ने यह राशि पीएम केयर्स फंड में सोमवार को दान की है। गौरतलब है कि, पीएम केयर्स फंड कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए बनाया गया है, जिसमें दुनिया भर से लोग अपना योगदान देकर पीड़ितों की मदद कर सकें। 

Fight Corona: 20 हजार कोचों को आइसोलेशन वार्ड में तब्दील करेगा रेलवे, 3 लाख से ज्यादा बेड की व्यवस्था

पीएम की अपील पर मोदी की मां ने थाली भी बजाई थी
इससे पहले हीराबेन ने पीएम मोदी की अपील पर कोरोना से लड़ रहे वीरों के योगदान को सलाम करने के लिए थाली बजाई थी। वृद्धा अवस्था में भी अपनी मां के ऐसे जज्बे को सलाम करते हुए पीएम ने उनकी तस्वीर ट्विटर पर शेयर की थी। पीएम ने ट्वीट कर कहा था, मां आप जैसी करोड़ों माताओं के आशीर्वाद से कोरोना वायरस से लड़ रहे डॉक्टर, नर्स, मेडिकल स्टाफ, पुलिसकर्मी, सुरक्षाकर्मी, सफाईकर्मी और मीडियाकर्मी जैसे अनगिनत लोगों को बहुत प्रेरणा मिली। आगे काम करने का संबल मिला।  

आयुष मंत्रालय: कोरोना से बचाव के लिए हर दिन पिएं गर्म पानी और हल्दी दूध, योग भी करें

खबरें और भी हैं...