नोएडा में सरदार पटेल जयंती पर दिलाया गया राष्ट्रीय एकता, अखंडता का संकल्प

National Integration, Integrity Pledge was given in Noida on Sardar Patel Jayanti
नोएडा में सरदार पटेल जयंती पर दिलाया गया राष्ट्रीय एकता, अखंडता का संकल्प
नोएडा में सरदार पटेल जयंती पर दिलाया गया राष्ट्रीय एकता, अखंडता का संकल्प
हाईलाइट
  • नोएडा में सरदार पटेल जयंती पर दिलाया गया राष्ट्रीय एकता
  • अखंडता का संकल्प

गौतमबुद्धनगर (नोएडा), 31 अक्टूबर (आईएएनएस)। लौहपुरुष सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती यहां शनिवार को राष्ट्रीय एकता दिवस के रूप में कलेक्ट्रेट के सभागार में मनाई गई। इस अवसर पर जिलाधिकारी सुहास एलवाई के निर्देशों के अनुपालन में अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व मुनींद्र नाथ उपाध्याय ने कलेक्ट्रेट के सभागार में अधिकारियों-कर्मचारयों को राष्ट्रीय एकता की शपथ दिलाई।

उन्होंने अधिकारियों व कर्मचारियों को शपथ दिलाते हुए कहा, सब देश की एकता, अखंडता और सुरक्षा को बनाए रखने के लिए स्वयं को समर्पित करें तथा देशवासियों में भी यही संदेश पहुचाएं।

लौहपुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की दूरदर्शिता एवं देश के लिए उनके द्वारा किए गए कार्यो व सहयोग को याद दिलाते हुए उन्होंने कहा कि पटेल का पूरा जीवन दर्शन हम सबके लिए प्रेरणादायी और सदैव अनुकरणीय है।

उन्होंने इस अवसर पर मौजूद अधिकारियों व कर्मचारियों का आह्वान करते हुए कहा कि वे सब राष्ट्रीय एकता एवं अखंडता के लिए अपना योगदान दें।

इसी तरह गौतमबुद्धनगर मुख्य विकास अधिकारी अनिल कुमार सिंह के द्वारा विकास भवन के प्रांगण में पटेल जयंती राष्ट्रीय एकता दिवस के रूप में मनाई गई। अधिकारियों एवं कर्मचारियों को राष्ट्रीय एकता दिवस की शपथ दिलाई गई। इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी (प्रशासन) दिवाकर सिंह, डिप्टी कलेक्टर गजेंद्र कुमार और कलेक्ट्रेट के अन्य अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित रहे।

एमएसके/एसजीके

Created On :   31 Oct 2020 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story