SSR Death: ड्रग एंगल सामने आने के बाद NCB ने दर्ज किया केस, रिया चक्रवर्ती, शोविक और श्रुति मोदी के नाम शामिल

NCB register case against Riya Chakraborty, Shovik and Shruti Modi
SSR Death: ड्रग एंगल सामने आने के बाद NCB ने दर्ज किया केस, रिया चक्रवर्ती, शोविक और श्रुति मोदी के नाम शामिल
SSR Death: ड्रग एंगल सामने आने के बाद NCB ने दर्ज किया केस, रिया चक्रवर्ती, शोविक और श्रुति मोदी के नाम शामिल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने एक्टर रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक और मैनेजर श्रुति मोदी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। NDPS एक्ट की धारा 20, 22, 27 और 29 के तहत यह केस दर्ज किया गया है। NCB की दिल्ली और मुंबई की टीम इस मामले की जांच करेगी। बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले की जांच कर रही ED की टीम ने रिया चक्रवर्ती की डिलीट की गई वॉट्सएप चैट को रिट्रीव किया था जिसमें ड्रग का एंगल सामने आया था। जिसके बाद इसकी जानकारी नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो और सीबीआई को दी गई।

NCB मामले दर्ज करने के बाद अब यह पता लगाने की कोशिश करेगी कि आखिर रिया किन ड्रग पेडलर्स के टच में थीं? रिया ने कब और कहां पार्टियां की थीं? एक्ट्रेस कौन-कौन से होटल में गई थीं? कितनी बार उन्होंने बाहर ट्रैवल किया था। इन सभी सवालों के अलावा रिया के दोस्तों से भी पूछताछ की जाएगी। रिया, उनके भाई शौविक और जया साहा की कॉल डिटेल खंगाली जाएंगी और ये समझने की कोशिश की जाएगी कि कितनी बार ये सब एक दूसरे के टच में थे और कब क्या बातचीत की गई।

क्या है वॉट्सएप चैट में?
-8 मार्च 2017 की चैट रिया और गौरव आर्या के बीच की है। गौरव वही शख्‍स हैं जिसे ड्रग डीलर बताया जा रहा है। इस चैट में लिखा है, "अगर हम हार्ड ड्रग्‍स की बात करें तो मैंने ज्‍यादा ड्रग्‍स का इस्‍तेमाल नहीं किया है।" एक और चैट में रिया ने गौरव से पूछा, "तुम्‍हारे पास MD है?" यहां MD का मतलब MDMA से है। यह एक तरह का ड्रग है जो कि काफी स्‍ट्रॉन्‍ग माना जाता है। MDMA यानी Methylenedioxymethamphetamine.

-25 नवंबर 2019 की चैट रिया और जया साहा के बीच की है। इसमें रिया से जया कहती हैं, "मैंने उससे श्रुति से को-ऑर्डिनेट करने के लिए कहा है।" रिया कहती हैं, "थैंक्‍यू सो मच।" इसके जवाब में जया कहती हैं, "नो प्रॉब्‍लम ब्रो, उम्‍मीद है कि यह मददगार होगा।"

-25 नवंबर 2019 की ही एक और चैट में रिया चक्रवर्ती से जया कहती हैं, "चाय, कॉफी या पानी में 4 बूंदें डालो और उसे पीने दो। 30 से 40 मिनट में किक लगेगी।" 

-17 अप्रैल 2020 की चैट सैमुअल मिरांडा और रिया के बीच है। इसमें मिरांडा कहता है, "हाय रिया, स्‍टफ लगभग खत्‍म हो चुका है।" रिया से मिरांडा पूछता है, "क्‍या हम यह शौविक के दोस्‍त से ले सकते हैं? लेकिन उसके पास सिर्फ hash और bud है।" यहां hash और bud लोअर लेवल का ड्रग माना जा रहा है।

14 जून 2020 को सुशांत सिंह का निधन
बता दें कि सुशांत का 14 जून 2020 को निधन हो गया था। सीबीआई और ईडी इस केस में जांच-पड़ताल कर रही है। सीबीआई ने सुशांत के घर जाकर क्राइम सीन री-क्रिएट भी किया। वहीं ईडी ने रिया चक्रवर्ती और उनके भाई-पापा से पूछताछ की है। सुशांत के पिता ने रिया पर कई संगीन आरोप लगाए हैं। CBI ने सुशांत के कुक नीरज से दो बार पूछताछ की है। सुशांत के दोस्त और फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी से भी पूछताछ की है। इस बीच आज CBI ने मुंबई पुलिस के दो कर्मियों को पूछताछ के लिए समन भेजा। दोनों सुशांत मामले में जांच टीम में रहे हैं।

Created On :   26 Aug 2020 2:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story