मलिक के निशाने पर कंगना: एनसीपी नेता नवाब मलिक ने कहा- कंगना रनौत ने किया ड्रग का सेवन, वापस लिया जाए पद्मश्री पुरस्कार

November 12th, 2021

हाईलाइट

  • बयान देने से पहले कंगना ने मलाणा क्रीम ले रखी थी- नवाब मलिक

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कंगना रनौत अपने बयान को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में है। हाल ही में अभिनेत्री को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने पद्मश्री से सम्मानित किया था, जिसके बाद कंगना का एक बयान तेजी से वायरल हो रहा है। कंगना ने कहा कि," देश को 1947 में आजादी भीख में मिली थी और हमे असली आजादी साल 2014 में मिली।"अभिनेत्री के इस बयान से साफ जाहिर होता है कि, वो पीएम मोदी की सरकार के पक्ष में ये सब बोल रही है। हालांकि, उनके इस बयान से सियासत गर्म हो गई है और राजनीति ने जोर पकड़ लिया है।

महाराष्ट्र के एनसीपी नेता ने कंगना को अपने निशाने पर ले लिया है और कहा कि, "ऐसा लगता है कि बयान देने से पहले बॉलीवुड अभिनेत्री ने मलाणा क्रीम (ड्रग्स की एक खास किस्म, जो विशेष रूप से हिमाचल प्रदेश में उगती है)  ली थी।  ऐसी बयानबाजी को देखते हुए एक्ट्रेस से पद्मश्री वापस लिया जाए और उनके खिलाफ केस दर्ज हो।" बता दें कि, नवाब मलिक आर्यन ड्रग्स केस से लेकर अब तक लगातार अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में बने हुए है। 

आम आदमी पार्टी ने किया विरोध
कंगना के इस बयान से ज्यादातर लोगों को ठेस पहुंची है। नवाब मलिक के अलावा आम आदमी पार्टी ने अभिनेत्री के खिलाफ मुंबई पुलिस में आवेदन दाखिल कर 'राजद्रोह पूर्ण और भड़काऊ' बयान देने का मामला दर्ज करने की गुजारिश की है। 

वरुण गांधी ने किया विरोध
वहीं भाजपा के सांसद वरुण गांधी ने भी कंगना पर तीखा प्रहार किया और कहा कि,"कभी महात्मा गांधी जी के त्याग और तपस्या का अपमान, कभी महात्मा गांधी के हत्यारे का सम्मान और अब शहीद मंगल पाण्डेय से लेकर रानी लक्ष्मीबाई, चंद्रशेखर आज़ाद, भगत सिंह और नेताजी सुभाष चंद्र बोस जैसे लाखों स्वतंत्रता सेनानियों की कुर्बानियों का तिरस्कार। आपकी इस सोच को मैं पागलपन कहूं या फिर देशद्रोह?

खबरें और भी हैं...