शरद यादव से मिलने के बाद बोले उपेंद्र, मेरी पार्टी को खत्म करना चाहते हैं नीतीश

NDA crisis in Bihar: RLSP chief Upendra Kushwaha meets Sharad Yadav
शरद यादव से मिलने के बाद बोले उपेंद्र, मेरी पार्टी को खत्म करना चाहते हैं नीतीश
शरद यादव से मिलने के बाद बोले उपेंद्र, मेरी पार्टी को खत्म करना चाहते हैं नीतीश
हाईलाइट
  • 2019 लोकसभा चुनाव से पहले सीट को लेकर मची उथल-पुथल
  • उपेंद्र कुशवाहा ने साधा बिहार सीएम नीतीश कुमार पर निशाना
  • शरद यादव ने बनाई है लोकतांत्रिक जनता दल नामक पार्टी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री और राष्ट्रीय लोकसमता पार्टी के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने जेडीयू से बागी हुए नेता शरद यादव से मुलाकात की। लोकतांत्रिक जनता दल के नेता शरद यादव से मिलने के बाद कुशवाहा ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने नीतीश पर आरोप लगया की वो कुशवाहा की पार्टी को तोड़ना चाहते हैं। कुशवाहा ने यह भी कहा कि नीतीश इस काम में कभी सफल नहीं हो पाएंगे। बता दें कि कुशवाहा की पार्टी के दो विधायकों के पार्टी छोड़कर सत्ताधारी जेडीयू में जाने की खबरों के बाद से ही कुशवाहा नीतीश से नाराज चल रहे हैं। 

 

कुशवाहा ने कहा कि हमारे विधायकों को नीतीश कुमार अपनी पार्टी में मिलाना चाहते हैं। वह मेरी पार्टी और मुझे खत्म करने की लगातार कोशिशिें कर रहे हैं, लेकिन मैं ऐसा  होने नहहीं दूंगाा। बता दें कि 2019 लोकसभा चुनाव से पहले एनडीए में सीट के बंटवारे को लेकर बिहार की राजनीति में उथल-पुथल मची हुई है। एनडीए ने जिस तरह से सीटों का बंटवारा किया है, उससे कुशवाहा नाराज चल रहे हैं। 


इससे पहले रविवार को खबर आई थी कि जेडीयू में आरएलएसपी के दो विधायक शामिल हो सकते हैं। खबर सामने आने के बाद उपेंद्र ने नीतीश पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था नीतीश कुमार जी समेटिए अपने लोगों को। दहेज लेना और देना ही अपराध की श्रेणी में नहीं आता है। ब्लकि किसी पार्टी को नुकसान पहुंचाने के लिए प्रलोभन देना भी घोर अनैतिक कृत्य और अपराध है। ये कोई नहीं मान सकता की ऐसा आपकी सहमति के बिना हो सकता है। उपेंद्र ने कहा था कि इस मुद्दे पर वो भाजपा चीफ अमित शाह से भी बात करेंगे। 

 

बता दें कि लोकसभा चुनाव में सीटों के बंटवारे को लेकर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के अध्यक्ष अमित शाह और जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के अध्यक्ष नीतीश कुमार की बैठक हुई थी. बैठक के बाद दोनों ने मिलकर फैसला किया था कि बिहार के 40 सीटों में दोनों दल बराबर-बराबर सीटों पर चुनाव लड़ेंगे।

Created On :   12 Nov 2018 8:32 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story