डोप टेस्ट में फेल होने के बाद कभी नहीं सोचा था कि इंग्लैंड के लिए फिर से खेलूंगा: एलेक्स हेल्स

Never thought of playing for England after failing dope test: Alex Hales
डोप टेस्ट में फेल होने के बाद कभी नहीं सोचा था कि इंग्लैंड के लिए फिर से खेलूंगा: एलेक्स हेल्स
एलेक्स हेल्स डोप टेस्ट में फेल होने के बाद कभी नहीं सोचा था कि इंग्लैंड के लिए फिर से खेलूंगा: एलेक्स हेल्स
हाईलाइट
  • डोप टेस्ट में फेल होने के बाद कभी नहीं सोचा था कि इंग्लैंड के लिए फिर से खेलूंगा: एलेक्स हेल्स

डिजिटल डेस्क,लंदन। इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज एलेक्स हेल्स ने पाकिस्तान के खिलाफ सात मैचों की टी20 सीरीज से पहले कहा कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वह 2019 में एक डोप टेस्ट में विफल रहने के बाद वह अपने देश की जर्सी में फिर से अंतर्राष्ट्रीय मैच खेल पाएंगे।33 वर्षीय हेल्स को यह दूसरा मौका मिला है। वह 2019 में डोप टेस्ट में विफल रहे थे लेकिन अब वह कप्तान जोस बटलर और कोच मैथ्यू मॉट के तहत खेलने के लिए तैयार हैं।तत्कालीन कप्तान इयोन मॉर्गन ने दावा किया था कि हेल्स ने टीम मूल्यों के प्रति गैर जिम्मेदाराना रवैया दिखाया है।हेल्स सफेद गेंद टीम में लौटे हैं। उन्हें चोटिल जानी बेयरस्टो की जगह पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज के लिए चुना गया है।

हेल्स ने डेली मेल से कहा कि यह उनकी गलती थी कि उन्होंने 2019 में विश्व कप से पहले मनोरंजन-संबंधी ड्रग्स लेने के बारे में बताया नहीं था।उन्होंने कहा, यह मेरी गलती थी। यह मैंने किया था। आपको शीशे में खुद को देखना होगा और एक व्यक्ति के रूप में सुधार करना होगा और अपनी गलतियों से सीखना होगा।हेल्स ने कहा, विश्व कप से चूकना काफी दर्दनाक था। उन्होंने कहा, अपनी टीम को विश्व कप जीतते देखना शानदार था लेकिन साथ यह बात भी आपको अंदर तक खाती है कि आपको इस टीम का हिस्सा होना चाहिए था।उन्हें इंग्लैंड की तरफ से खेलने का दूसरा मौका बेयरस्टो की चोट के कारण मिला है। उन्होंने मॉर्गन के संन्यास के बाद इंग्लैंड एन्ड वेल्स क्रिकेट बोर्ड से बात करने का साहस जुटाया और उन्हें सकारात्मक जवाब मिला।

 

आईएनएस।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 Sep 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story