comScore

रंजन की फिर फिसली जुबान, सदन वित्तमंत्री को 'निर्मला' की जगह कहा 'निर्बला'


हाईलाइट

  • कांग्रेस नेता ने कहा कि आपके मन में जो है वो कह भी पातीं हैं या नहीं
  • इससे पहले पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को ‘घुसपैठिया’ बताया था

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अधीर रंजन चौधरी की जुबान एक बार फिर फिसल गई। इस बार उन्होंने केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण पर निशाना साधा है। उन्होंने भरे सदन में वित्त मंत्री को 'निर्बला' कह दिया।  

सोमवार को लोकसभा में उन्होंने सीतारमण के बारे में कहा कि आपके लिए रिस्पेक्ट तो है, लेकिन कभी-कभी सोचता हूं कि आपको निर्मला सीतारमण की जगह 'निर्बला' सीतारमण कहना ठीक होगा के नहीं। आप मंत्री पद पर तो हैं, लेकिन जो आपके मन में है वो कह भी पातीं हैं या नहीं।

गौरतलब है कि इससे पहले अधीर रंजन चौधरी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को ‘घुसपैठिया’ बताने के बयान पर घिर चुके हैं। उनके इस बयान पर सोमवार को संसद में जमकर हंगामा हुआ। बहस के दौरान भाजपा ने अधीर रंजन से बिना शर्त मांफी मांगने की मांग की, लेकिन कांग्रेस नेता ने इससे साफ इनकार करते हुए कहा कि, ‘सवाल ही पैदा नहीं होता।’ इस पर संसद में हंगामा शुरू हो गया।

हंगामें के बीच केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने अधीर रंजन पर वार करते हुए लोकसभा में कहा कि 'मैं उनके (अधीर रंजन चौधरी) बयान की निंदा करता हूं। कांग्रेस पार्टी की अध्यक्ष घुसपैठिया हैं। यदि कांग्रेस में थोड़ा भी विवेक है तो उसे माफी मांगनी चाहिए। वरना मैं मांग करता हूं कि उनकी तरफ से सोनिया और राहुल माफी मांगे।' 

कमेंट करें
fL6e3