तमिलनाडु : ओमिक्रॉन का विस्फोट, पिछले 24 घंटों में ओमिक्रॉन के 33 नए मामले दर्ज

December 23rd, 2021

हाईलाइट

  • ओमिक्रॉन वेरिएंट मामलों की कुल संख्या 34

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। तमिलनाडु ने पिछले 24 घंटों में ओमिक्रॉन के 33 नए मामले दर्ज किए गए हैं। राज्य के स्वास्थ्य मंत्री मा सुब्रमण्यम ने गुरुवार को यहां यह बात कही। इसके साथ ही राज्य में ओमिक्रॉन वेरिएंट के मामलों की कुल संख्या 34 हो गई है। उन्होंने मीडिया को बताया कि कुछ दिन पहले एक व्यक्ति जांच में ओमिक्रॉन पॉजिटिव पाया गया था।

उन्होंने कहा कि 33 नए मामलों में से 26 चेन्नई के हैं। राज्य के स्वास्थ्य मंत्री और स्वास्थ्य सचिव जे राधाकृष्णन ने लोगों से ना घबराने की अपील की और कहा कि जो लोग पॉजिटिव निकले हैं उनके संपर्को का पता लगाया जा रहा है। कुछ और लोगों के जीनोम सीक्वेंसिंग के नतीजों का इंतजार किया जा रहा है।

स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने लोगों से आग्रह किया है कि जल्द से जल्द दोनों वैक्सीन की खुराक लें। उन्होंने लोगों से कोविड प्रोटोकॉल का पालन करने का भी आह्वान किया, जिसमें मास्क पहनना और सामाजिक दूरी बनाना शामिल है। मा सुब्रमण्यम ने कहा कि विदेश से राज्य में आने के बाद जिन 104 लोगों ने कोविड-19 पॉजिटिव परीक्षण किया था, उनमें से 82 को कोरोना वायरस के एस जीन ड्रॉप वेरिएंट के साथ पाया गया था। राज्य में पहले ओमिक्रॉन मामले का तब पता चला जब 15 दिसंबर को नाइजीरिया का एक यात्री ओमिक्रॉन की जांच में पॉजिटिव पाया गया था।

(आईएएनएस)