स्वातंत्रता दिवस के मौके पर आतंकियों की नापाक करतूत, लश्कर के आतंकियों के साथ जारी मुठभेड़ में एक जवान घायल

स्वातंत्रता दिवस के मौके पर आतंकियों की नापाक करतूत, लश्कर के आतंकियों के साथ जारी मुठभेड़ में एक जवान घायल
नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहे दहशतगर्द स्वातंत्रता दिवस के मौके पर आतंकियों की नापाक करतूत, लश्कर के आतंकियों के साथ जारी मुठभेड़ में एक जवान घायल
हाईलाइट
  • जिस जवान को गोली लगी है उसका नाम कैप्टन सरफराज अहमद है

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। लश्कर के आतंकी अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। स्वातंत्रता दिवस से एक दिन पहले इन आतंकियों की सीआरपीएफ जवानों और पुलिस से श्रीनगर के नोहट्टा इलाके में मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में आतंकियों की गोली से एक जवान जख्मी हो गया। 14 अगस्त की शाम से शुरु हुई यह मुठभेड़ अभी भी जारी है। 

 दो आतंकी होने की आशंका

जम्मू-कश्मीर पुलिस के मुताबिक, लश्कर के इन आतंकियों की संख्या दो हो सकती है। पुलिस ने मुठभेड़ वाले स्थान से उस स्कूटर को जब्त कर लिया है जिसमें ये दोनों दहशतगर्द बैठ कर आये थे। इसके साथ ही पुलिस को यहां से दो हैंड ग्रेनेड और एक एके-47 बंदूक भी मिली है। 
जिस जवान को गोली लगी है उसका नाम कैप्टन सरफराज अहमद है। सूत्रों के मुताबिक वो बटोटे रामबान का रहने वाला है। उसे मुठभेड़ स्थल से सुऱक्षित निकालकर अस्पताल पहुंचा दिया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है। 

पुलिस चला रही तलाशी अभियान

पुलिस दवा्रा तलाश अभियान चलाकर की पूरे इलाके की सघन जांच कर रही है। सूत्रों के मुताबिक यहां से एक आतंकी को भी पकड़ा गया है। 

Created On :   14 Aug 2022 7:27 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story