पटरीवाले ही भाजपा को सड़क पर लाएंगे : अखिलेश यादव

Only the tracks will bring BJP on the road: Akhilesh Yadav
पटरीवाले ही भाजपा को सड़क पर लाएंगे : अखिलेश यादव
पटरीवाले ही भाजपा को सड़क पर लाएंगे : अखिलेश यादव
हाईलाइट
  • पटरीवाले ही भाजपा को सड़क पर लाएंगे : अखिलेश यादव

लखनऊ, 28 अक्टूबर (आईएएनएस)। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रेहड़ी-पटरीवालों से प्रधानमंत्री के संवाद पर बिना नाम लिए निशाना साधा और कहा कि पटरीवाले ही भाजपा को सड़क पर लाएंगे।

सपा मुखिया ने बुधवार को ट्विटर के माध्यम से लिखा कि भाजपा रेहड़ी-पटरीवालों को ऋण देने की बात भी कह रही है और उनके आत्मनिर्भर होने की विरोधाभासी बात भी। इस झूठी मदद के लिए बड़े लोगों ने जितना प्रचार में खर्च किया है अगर इतना सच में रेहड़ी-पटरीवालों को दे देते तो लाखों लोगों का भला हो जाता। पटरीवाले ही भाजपा को सड़क पर लाएंगे।

ज्ञात हो कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को पीएम स्ट्रीट वेंडर्स आत्मनिर्भर निधि योजना के तहत आयोजित कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश के रेहड़ी-पटरी व्यवसायियों से वर्चुअल संवाद किया था। प्रधानमंत्री ने कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना के शुरूआत में कई लोगों ने इससे निपटने की भारत की क्षमताओं पर आशंका जताई। इस दौरान सरकार ने अपने सभी योजनाओं के केंद्र में लॉकडाउन से सर्वाधिक प्रभावित गरीबों को ही केंद्र में रखा। कोरोना में जब जीवन तकरीबन ठहर गया था उस दौरान इन योजनाओं के प्रगति की गति काबिले तारीफ रही। आजादी के बाद पहली बार लोगों ने ऐसा होते हुए देखा। पूरा देश अपनी पूरी ताकत और संसाधनों के साथ गरीबों के साथ खड़ा रहा।

विकेटी-एसकेपी

Created On :   28 Oct 2020 6:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story