सोशल मीडिया में ओवैसी की उड़ी खिल्ली, 15 बोतल ब्लड डोनेट करने का दिया था बयान

Owaisis ridicule on social media, gave a statement to donate 15 bottles of blood
सोशल मीडिया में ओवैसी की उड़ी खिल्ली, 15 बोतल ब्लड डोनेट करने का दिया था बयान
सोशल मीडिया में ओवैसी की उड़ी खिल्ली, 15 बोतल ब्लड डोनेट करने का दिया था बयान

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी महाराष्ट्र चुनावी रैली में दिये गए अपने ही बयान पर शनिवार सोशल मीडिया में जमकर ट्रोल हुए। ओवैसी ने चुनावी रैली में कहा था कि उन्होंने एक बार एक ही दिन में 15 बोतल ब्लड डोनेट किया था। हैदराबाद लोकसभा सांसद का वीडियो ट्विटर पर शेयर किया गया, जिसके बाद सोशल मीडिया में लोगों ने उनकी खिल्ली उड़ानी शुरू कर दी। इस पर लोगों ने कई मीम, जीआईएफ और मजेदार चुटकुले बनाते हुए खूब चटकारे लिए।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में दिख रहा है कि ओवैसी ने चुनावी रैली में बताया कि उन्होंने न केवल रक्तदान किया, बल्कि व्यक्तिगत रूप से रक्त देने के लिए हैदराबाद के उस्मानिया जनरल अस्पताल में पीड़ितों के बिस्तर तक भागकर चले गए। ओवैसी के इस वीडियो पर लोगों की कुछ मजेदार प्रतिक्रियाएं देखने को मिली हैं।

एक व्यक्ति ने ट्वीट किया, एक व्यस्क में औसतन 4,500 से 5,700 मिली रक्त मात्रा होती है। एक यूनिट (बोतल) में रक्त की मात्रा 525 मिली होती है। यानी, 15 यूनिट रक्त 7,875 मिली हुआ। ओवैसी ने बताया कि उन्होंने 15 बोतलों के साथ ही खुद ही इसे जाकर दिया भी। इंशाल्लाह मेडिकल साइंस को तो भूल ही जाओ, यहां तक कि अल्लाह भी इसका बचाव नहीं कर सकते।

एक ट्वीट में तंज कसते हुए कहा गया, ओवैसी ने एक दिन में 15 बोतल खून दिया और लोग ताली भी बजा रहे। एक अन्य व्यक्ति ने कहा, ओवैसी ने पैग दिया होगा 60 मिली वाला। गलती से खून बोला गया। ओवैसी 21 अक्टूबर को राज्य विधानसभा चुनाव से पहले पश्चिमी महाराष्ट्र में एक रैली को संबोधित कर रहे थे।

 

 

Created On :   19 Oct 2019 4:36 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story